बिहार: किशोरी से छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

0
382
siwan-crime,news,state,Bihar crime, Siwan crime, Video viral, Six youths, Misdeed with minor girl, Makes video, FIR, Police arrested 3 youths, सिवान, सामूहिक दुष्कर्म, किशोरी से दुष्कर्म, छह युवक, वीडियो वायरल,News,National News Siwan Bihar hindi news

बिहार: किशोरी से छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

बिहार एक बार फिर से शर्मसार हुआ है। सिवान में छह युवकों ने एक किशोरी को अगवा कर चार घंटे तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान दरिंदों ने वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया।

सिवान दारौंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 27 अप्रैल की रात खेत में शौच के लिए गई किशोरी को छह युवकों ने मिलकर अगवा कर लिया और चार घंटे तक सभी ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, दरिंदों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे लोकल ग्रुप में वायरल कर दिया।

पीडिता के परिजनों ने सोमवार को दारौंदा थाना प्रभारी व एसपी को सूचना देते हुए न्याय की गुहार लगाई। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी नवीन चंद्र झा ने पीडि़ता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराने और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें : दलित लड़की को 5 मुस्लिमो ने उठाया, बंधक बनाकर 8 महीने तक लगातार किया गैंगरेप

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। किशोरी के परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम आठ बजे लड़की खेत में शौच करने गई थी तभी उसी गांव के छह युवकों ने उसे खेत से अगवा कर लिया।

इसके बाद महाराजगंज अनुमंडल कार्यालय के पीछे चीनी मिल की ओर लेकर चले गए। जहां चार घंटे तक सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कुकर्म का वीडियो भी बना लिया। देर रात घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने किशोरी की तलाश शुरू की। परिजन जब चीनी मिल की ओर गए तब आरेापित किशोरी को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह उसे घर लाया गया।

यह भी पढ़ें : 11-12 साल की लड़कियों को हार्मोनल इंजेक्शन देकर सेक्स के लिए तैयार कर रहे थे

पीडिता की मां, उसकी दो भाभी एवं एक भाई गांव में रहते हैं। उसके पिता गांव से बाहर रहकर रोजगार करते हैं। जिस दिन की ये घटना है, उस दिन लड़की के भाई एवं मां शादी में शामिल होने गए थे। भाई व मां जब सोमवार को घर आए तो उन्होंने एसपी को मामले की सूचना दी। एसपी के नेतृत्व में महिला थाना, दारौंदा थाना की पुलिस ने छापेमारी की और तीन लोगों को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें : 30 मर्दों ने इस औरत का रेप किया, सुनकर भी खौफ आता है

यह भी पढ़ें :- पति के टॉर्चर से त्रस्त महिला ने दिया भयावह घटना को अंजाम

यह भी पढ़ें :- यहां 3 महीने की गर्भवती गाय से रेप, किसान ने बताया- कैसे हुआ खुलासा


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें