बिस्तर पर बेटे के इस काम से नाराज होकर सौतेली माँ ने प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता तेल

120
Woman Allegedly Pours Hot Oil,Step son Genitals For Urinating,Hot Oil,Korba district,Chhattisgarh Korba district,crime news

अपराध की धटनाए लगातार बढ़ती जा रहीं हैं ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे लोगों का सौतेली माँ के ऊपर से विश्वास उठ जाएगा. दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का है जहाँ एक महिला ने अपने छह वर्ष के सौतेले बेटे के निजी अंग पर कथित रूप से गर्म तेल डाल दिया वह भी इसलिए क्योंकि उसने सोते समय बिस्तर गीला कर दिया था. अब इस घटना को लेकर पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

खबरों की मानें तो पुलिस का कहना है कि ‘घटना कथित रूप से यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर कटघोरा पुलिस थाना क्षेत्र के पुच्छपरा गांव में हुई है और कटघोरा के थाना प्रभारी के के दुबे ने उनसे यह बताया है कि ‘बच्चे ने खुद इस घटना के बारे में बात कर अपनी एक रिश्तेदार संगीता को बताया था और उसके बाद ही संगीता ने बच्चे के पिता बजरंग के साथ मंगलेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. संगीता ने शिकाय बच्चे की सौतेली मां के खिलाफ लिखवाई. संगीता ने आरोप लगाया कि ‘महिला ने अपने छह वर्ष के सौतेले बेटे के निजी अंग पर कथित रूप से गर्म तेल डाल दिया. वहीं अब महिला इस बात से इनकार कर रही है. महिला ने कहा है कि तेल दुर्घटनावश बच्चे पर गिर गया.

पुलिस अफसर के के दुबे ने बताया कि ‘आरोपी ने हालांकि तब कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जब उससे यह पूछा गया कि वह घटना के तत्काल बाद बच्चे को अस्पताल क्यों नहीं ले गई’. आपको बता दें कि अब बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका हैं और महिला मंगलेश्वरी के खिलाफ धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.