बिना कपड़ों की मिली थी बॉडी लेकिन पहने हुई थी पूरे गहने

158
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,Tampered with women and girls in Delhi,crime against woman, jhabua news, woman and child murder

झाबुआ (एमपी)। नहर के पाइप में 27 अक्टूबर को मिली महिला की लाश का मामला बेहद सनसनीखेज निकला। महिला ही नहीं उसके चार साल के बच्चे की भी हत्या हुई है। जिस प्रेमी के लिए महिला ने अपने पति को छोड़ा था, उसी ने महिला और उसके बच्चे काे मार डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर बच्चे की लाश भी बरामद कर ली है।

महिला की बॉडी पर नहीं थे कपड़े, लेकिन पहने हुई थी गहने
एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया 27 अक्टूबर को हनुमंत्या हिम्मतगढ़ रोड पर माही नहर की पुलिया के पाइप में अज्ञात महिला की लाश मिली थी, जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे। शरीर पर कपड़े नहीं थे लेकिन गहने पहने हुए थे। हाथ में पुनीबेन जयंतीभाई गुदा हुआ था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि महिला का नाम पूनम उर्फ पुनीबेन पति रमेश है, जो आलीराजपुर जिले के आंबी (आंबुआ) की रहने वाली है।

काम के दौरान हुई थी युवक से मुलाकत, फिर हो गया एक-दूसरे को प्यार
दो वर्ष पहले मड़िया नाम के युवक से अहमदाबाद में काम करने के दौरान युवती की मुलाकात हुई थी। तब से दाेनों में प्रेम संबंध था। मड़िया भी शादीशुदा है। अहमदाबाद से दोनों अपने-अपने घर लौट आए। मड़िया के लिए पुनी ने अपने पति से झगड़ा किया और अपने चार साल के बेटे को लेकर मड़िया के पास आ गई। मड़िया की पत्नी घर में थी, इसलिए उसने मुंहबोले साले गुड्‌डू के घर पर पुनी को रखा लेकिन वह वहां से भागकर मड़िया के पास आ गई। इससे उसका पत्नी व ससुराल वालों से विवाद हो गया।

पहले महिला को मारा फिर बच्चे को दी दर्दनाक मौत
पुनी मड़िया के साथ ही रहने की जिद करने लगी और उसे डर था कि पत्नी और ससुराल वाले दूसरी औरत लाने पर मार डालेंगे। इसलिए पुनी को रास्ते से हटाने के लिए प्रतापपाड़ा के पास सुनसान इलाके में गला घोंट दिया। पहचान छुपाने के लिए उसके सभी कपड़े निकाले और पुलिया के पाइप में रख दिया। जब उसने देखा कि उसकी सांस चल रही है तो सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे वह मर गई। उसके बाद पुनी के चार साल के बच्चे का गला दबा कर मार डाला। बच्चे के भी सभी कपड़े उतार लिए, ताकि पहचान न हो। जब हत्या के बाद मड़िया ने महिला के कपड़े निकाले तो पर्ची वहीं गिर गई। पुलिस को मौके से पर्ची मिली, जिससे कड़ियां मिलती गई और चार दिन में ही अंधे कत्ल का खुलासा हो गया।

पाचवें दिन पहुंचे बच्चे की लाश तक, कीड़े लग गए थे
मड़िया ने 25 अक्टूबर की रात को महिला और उसके बच्चे की हत्या की थी। 27 अक्टूबर को करीब 36 घंटे बाद महिला की लाश मिली। तफ्तीश के बाद पुलिस को उसके चार साल के बच्चे की भी हत्या होने की जानकारी मिली। हत्या के पांचवें दिन 30 अक्टूबर को पुलिस बच्चे की लाश तक पहुंची, तब तक बच्चे की लाश में कीड़े लग गए थे। लाश बुरी तरह सड़ गई थी।