बहू का चाचा ससुर से 6 महीने से चल रहा था अफेयर; पति ने मना किया तो उसे दी दर्दनाक मौत

0
119
crime news in hindi

जयपुर. चाचा ससुर से प्रेम-प्रसंग के चलते पति मुकेश सैनी की हत्या करवाने की साजिश में शामिल पत्नी को मंगलवार शाम को आमेर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी महिला पूजा सैनी को बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी।

चाचा ससुर और बहू के पिछले 6 माह से थे संबंध

थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि पूजा का मुकेश के चाचा राकेश के साथ पिछले 6 माह से संबंध थे। इसलिए पति मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके लिए राकेश ने अपने नाबालिग भतीजे को भी हत्या की साजिश में शामिल किया और 12 जुलाई को शाम को कोरेक्स पीने के बहाने मुकेश को सुनसान जगह बुलाया। जहां पर कोरेक्स पिलाने के बाद धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी। हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शाम को राकेश व उसके नाबालिग भतीजे को पकड़ लिया।

पुलिस ने पकड़ा तो पूजा ने गटकी सल्फाश की गोलियां

जैसे ही पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो पूजा ने सेल्फॉस की गोलियां खा लीं। तब से वह एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती थी। मंगलवार को छुट्टी मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूजा से पूछताछ में सामने आया कि पिछले चार माह से मुकेश को मारने का योजना बना रहे थे। इससे पहले घर पर मारने के लिए सेल्फॉस की गोलियां मंगवाई थीं, लेकिन फंसने के डर की वजह से वह दे नहीं पाई। उसके बाद घर के बाहर ही मारने की साजिश रच ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here