बहु के साथ रात में मुंह काला करता था ठरकी ससुर, एक दिन बहु ने किया ऐसा कांड…

0
545

कहते है ससुर और बहु का रिश्ता बेहद पाक होता है कहते है ये रिश्ता पिता और पुत्री की तरह होता है. जहा ससुर अपने पति की पत्नी को अपनी ही लड़की की तरह घर में रखता है उसको अपने बच्चे की तरह मानता है. घर की बहु घर की लक्ष्मी की तरह होती है और अगर बाप ही अपनी बेटी पर गलत नियत रखे तब तो कहने ही क्या है. जी हां यहाँ भी हालत कुछ ऐसे ही है हम भूल जाते है की ये कलयुग है जहा सब कुछ हो सकता है बाप बेटे को बेटा बाप को बहु ससुर को सास लड़के को कब कौन कहा किसका जान का दुश्मन बन जाए कोई भरोसा नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू कराएंगे जहा एक ससुर अपनी ही बहु जैसी बेटी के पीछे पड़ गया. यही नहीं अपनी बहु के साथ ऐसी हरकत करि की आप भी सुन कर दंग रह जाएंगे.

बड़ी कंपनी का था कर्मचारी

बड़ी कंपनी के कर्मचारी की ऐसी हरकत सुनकर सभी शर्मसार है हुआ यु की जमशेदपुर में एक परिवार था जहा एक नवविवाहित जोड़े की शादी हुई जहा एक ससुर की नियत अपनी ही बहु पर बिगड़ गयी. मामला ये हुआ की पति नौकरी के सिलसिले से घर के बाहर चला गया जिसके बाद घर में केवल सास , ससुर , और बहु ही रहते थे. लड़की का ससुर एक बड़ी कंपनी में कार्यरत था जो की जमशेदपुर की नामी कंपनी थी.

कई दिन बहु ने किया बर्दास्त

women abuse
लड़के के बाहर चले जाने से ससुर को अपनी ही बहु को तंग करने का पूरा मौका मिला गया उसने बहु से जबरन काम कराने शुरू कर दिए. सास की तबियत ख़राब होने के कारण वो बेड से उठती भी नहीं थी. ऐसे में बहु को घर का सारा काम करना पड़ता था. रात में जब ससुर आता तो कभी पानी के बहाने तो कभी खाना खाने के बहाने बहु को गलत गलत जगहो पर हाथ लगाता.

अपने घर में की शिकायत

इस पूरे मामले की शिकायत लड़की ने अपने पति और अपने परिवारवालों से की मगर इस बात कोई कोई भी मानाने को तैयार नहीं हुआ बावजूद इसके बहु घर से अपना समान लेकर अपने मायके चली आयी जहा उसके घर वालो ने उसको बहुत समझाया और 1 माह के बाद उसको वापस जमशेदपुर भेज दिया.

ससुर ने फिर से शुरू की हरकत

ससुर की नियत पहले ही अपनी बहु को लेकर ख़राब थी एक दिन मौक़ा पाकर वो किचन में गया और अपनी बहु के बदन को छू कर जबरदस्ती करने लगा बहु के कई बार मना करने पर भी वो नहीं माना जिसके बाद बहु ने इस पूरे कृत्य का वीडियो बना लिया जिसमे उसका ससुर अपनी बहु से बोला की मै तुम्हारा खर्चा उठाता हूँ, तुम्हे मेरे अनुसार चलना पड़ेगा. इस वीडियो को लड़की ने अपने घर वालो को भेज दिया.

वीडियो देखते ही उड़ गए होश

women abuse
जैसे ही घर के लोगो ने ये वीडियो देखा उनके होश उड़ गए. जिसके बाद वो फ़ौरन जमशेदपुर के लिए रवाना हो गए वहां जाते ही टेल्को चौकी पर जाकर घरवालों ने घरेलु हिंसा और ससुर के द्वारा किये गए कृत्य के बारे में बताया. जिस वीडियो को देखकर पुलिस घर पहुंची और ससुर को गिरफ्तार किया.