बहन के साथ तब तक सेक्स किया फैजल ने जब तक कि वो गर्भवती नहीं हो गयी

379
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories

मोहम्मद फैजल उस मासूम का फुफेरा भाई था लेकिन शायद वो नहीं जानती थी कि मोहम्मद फैजल भाई के वेश में उसकी इज्जत का प्यासा बना बैठा है, मोहम्मद फैजल ने बातों में लेकर मासूम की जिन्दगी के साथ खिलवाड़ कर डाला.

मोहम्मद फैजल यहीं नहीं रुका बल्कि इसके बाद भी अपनी ममेरी बहन के साथ तब तक शारीरिक संबध बनाता रहा जब तक कि वह गर्भवती नहीं हो गयी. नाबालिग इस बोझ को सह न सकी तथा 7 महीने की गर्भवती होने के बाद उसकी मौत हो गयी.

भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला ये सनसनीखेज मामला बिहार के नालंदा जिले से सामने आया है. यहां भाई ने नाबालिग बहन के साथ नाजायज रिश्ता बनाया. यौन उत्पीडन की शिकार नाबालिग की मौत हो चुकी है. घटना से परिजन काफी आहत हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार थाना इलाके में एक फुफेरे भाई ने अपनी 13 साल की नाबालिग ममेरी बहन के साथ नाजायज रिश्ता स्थापित किया. लड़की के गर्भवती होने के बाद ज्यादा ब्लिडिंग होने की वजह से उसकी मौत हो गई बताया जाता है कि आरोपी का घर पास में है. उसका मामा के घर आना जाना रहता था. इसी दौरान उसने अपनी ममेरी बहन के साथ नाजाय रिश्ता बना लिया. इसी दौरान पीडिता तीन महीने से अधिक की गर्भवती भी हो गई थी. गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद आरोपी भाई ने उसे एक झोलाछाप डॉक्टर के यहां इलाज कराते हुए गर्भपात की दवा तक खिलाई. लेकिन फायदा होने के बजाय उसे और अधिक रक्तस्राव होने लगा. जिससे बच्ची की हालत बिगडने लगी.

बिगडती हालात को देख आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई है. जहां लडकी ने दम तोड़ दिया. घटना के संबंध में लडकी के परिजनों ने बिहार थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी मो. फैजल के तलाश में जुटी है.