बहन का मोबाइल और उसका साइकिल लेकर निकला था छात्र

107
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Indore News, MP News, Crime News, 7th class and 13 year old student murdered in love affairs,Indore

बहन के प्रेम-प्रसंग में भाई की हत्या; 7वीं के छात्र को पेड़ से बांधा, उसी के शर्ट से हाथ बांधे, सिर पर पत्थर से वार कर मासूम को दी दर्दनाक मौत

इंदौर. शहर में हत्याओं का दौर थम ही नहीं रहा। सोमवार को बाणगंगा थाना क्षेत्र में बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के परिसर में 7वीं के एक छात्र की हत्या का मामला और सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्र की बड़ी बहन का किसी से प्रेम-प्रसंग है। इसी के विवाद में हत्या की गई है। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 21 दिनों में हत्या की यह पांचवीं वारदात है। परदेशीपुरा सीएसपी हरीश मोटवानी ने बताया कि छात्र की शिनाख्त 13 साल के योगेश पिता दिनेश चौहान निवासी गोविंद नगर के रूप में हुई है। योगेश 18 जनवरी को मां राधा को कुछ देर में आने का बोल घर से निकला था। वह साथ में बड़ी बहन रानी का मोबाइल व साइकिल ले गया था। देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन बाणगंगा थाने पहुंचे। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला। सोमवार को इलाके की स्टील फैक्ट्री के चौकीदार ने शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस दी। योगेश को केबल वायर से पेड़ से बांधा गया और हाथ उसी के शर्ट से बांधकर सिर में पत्थर से वार कर हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक घटना : संसद हमले में शहीद की बेटी से दुष्कर्म
पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आई हत्या की वजह

हत्या के बाद उसका मोबाइल इलाके में ही बंद कर दिया गया था। बाद में सोमवार को कुछ देर के लिए उसका मोबाइल भी किसी ने चालू किया था। उसके साथ स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो हत्या के पीछे बड़ी बहन के प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। संभवत: इसी विवाद में उसकी हत्या की गई है। परिजन अंकित ने बताया कि योगेश परिवार में सबसे छोटा था। उसकी सबसे बड़ी बहन रानी और उससे छोटी एश्वर्या है। माता-पिता दोनों ही मजदूरी करते हैं।

यदि पुलिस तत्काल कार्रवाई करती तो बच सकती थी जान

छात्र के परिजन का आरोप है कि उन्होंने पुलिस को ये भी बताया था कि योगेश के मोबाइल पर रिंग जा रही है। यदि पुलिस मोबाइल डिटेल के आधार पर तत्काल कार्रवाई करती तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

– शहर में 21 दिन में पांच हत्याएं

– 9 जनवरी – लसूड़िया इलाके में 25 वर्षीय नवविवाहिता काजल की उसके प्रेमी ने घर में घुसकर चाकू से वार कर हत्या कर दी थी।
– 13 जनवरी- पुरानी रंजिश के चलते तीन दोस्तों ने अपने ही दोस्त सागर सिंह सेंगर की मालवीय नगर में चाकू घोंपकर हत्या कर दी।
– 16 जनवरी- विजय नगर में कमोडिटी कारोबारी संदीप तेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
– 19 जनवरी- नंदानगर में निलेश बिंदोरिया की हत्या उसकी प्रेमिका के साथी आकाश ने की थी।
– 21 जनवरी- छात्र योगेश की हत्या।

यह भी पढ़ें : बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला…

यह भी पढ़ें : बहू के बगल में सो गया ससुर, बोला- मान जा वरना…

यह भी पढ़ें : धर्म की नगरी में औरत बिकती है, बोलो खरीदोगे

यह भी पढ़ें : लड़कियों को 50 हजार से 5 लाख रुपए तक में खाड़ी…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें