बलात्कार के बाद लड़की के पूरे शरीर पर लगाया लाल मिर्च पाउडर, हाथ-पांव बांध छोड़ दिया तड़पता

78
महिला से गैंगरेप, गैंगरेप, जामताड़ा, रेप, Hindi News, News in Hindi, On the strength,the hands and,feet tied knife raping,minor, crime news in hindi, crime news, aajtak crime news

बलात्कार के बाद लड़की के पूरे शरीर पर लगाया लाल मिर्च पाउडर, हाथ-पांव बांध छोड़ दिया तड़पता

विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी (14) के साथ रेप किया। वारदात के बाद फरार आरोपी को करीब 10 घंटे बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी परिवार के साथ दो माह पहले एटा से विजयनगर आई थी।

उसके पिता परचून की दुकान करते हैं। बुधवार सुबह पिता और मां दुकान पर थे जबकि दो छोटे भाई बाहर खेल रहे थे। वह घर पर अकेली थी। किशोरी ने बताया कि सुबह साढ़े 10 बजे वह रसोई में खाना बना रही थी,  इसी दौरान एक युवक दीवार फांदकर घर में घुस आया और अंदर से मेन गेट की कुंडी बंद कर दी।

यह भी पढ़ें : पति के साथ शारीरिक संबंध के समय मुझे अपने योनि में…

रसोई से चाकू उठाकर उसकी गर्दन पर रख दिया और उसे कमरे में ले गया। कपड़े से चारपाई पर हाथ-पैर बांधकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर उसके कपड़े भी फाड़ दिए। वारदात के बाद आरोपी रसोई में रखा लाल मिर्च पाउडर लाया और उसके शरीर पर डाल दिया।

परिजन घर आए तो किशोरी ने सुनाई आपबीती

इसके बाद वह मेन गेट से भाग गया। कुछ देर के बाद किशोरी ने किसी तरह अपने बंधन खोले और बाहर आई। पड़ोसियों ने उसे रोते हुए देख उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन घर आए तो किशोरी ने आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और छानबीन की। किशोरी के पिता ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। रात करीब नौ बजे विजयनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अजब सिंह है। वह ट्रैक्टर चालक है। पीड़िता के मोहल्ले में ही रहता है। आसपास के लोगों के पूछताछ के बाद उसका नाम प्रकाश में आया था।

यह भी पढ़ें : 9 महीने की गर्भवती को तड़पा-तड़पाकर मार डाला, कोख में पल…

10 मिनट तक चिल्लाती रही किशोरीमहिला से गैंगरेप, गैंगरेप, जामताड़ा, रेप, Hindi News, News in Hindi, On the strength,the hands and,feet tied knife raping,minor, crime news in hindi, crime news, aajtak crime news

वारदात के दौरान पीड़िता करीब 10 मिनट तक चिल्लाती रही थी। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की चीख सुनकर भी किसी ने उसकी मदद नहीं की। उन्होंने बताया कि आरोपी उनके घर में रखे पांच हजार रुपये भी लूटकर ले गया है। आसपास के लोगों ने बताया कि मोहल्ले में तीन-चार युवक एक साथ रहते हैं, आरोपी उनमें से एक हो सकता है।

यह भी पढ़ें : प्रेमिका और 2 बच्चों का कत्ल करने के बाद सिर और धड़ अलग-अलग छिपाया

यह भी पढ़ें : नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुराचार के मामले को छुपाने के लिए…

यह भी पढ़ें : नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन…

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें