बर्बरता ऐसी कि लगाने पड़े 10 टांके, बच्ची दर्द से रोने लगी तो उसे बुरी तरह पीटकर चुप कराया

444
Gujarat news in hindi,Surat News,Surat samachar,Gujarat News,Gujarat samachar,Gujarat news in hindi,aajtak live Gujarat news, Surat News ,gujarat न्यूज़,gujarat समाचार,सूरत न्यूज़,सूरत समाचार,gujarat न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Surat Gujarat News in Hindi: drunken man physically exploiting with 8-year-old child,Surat, Gujarat, Amroli, Smeemer Hospital, Uttar Pradesh, Hazira

सुबह 7 बजे बड़ी बहन की नींद खुली तो पास में गुमशुम बैठी मिली 8 साल की छोटी बहन, उसके कपड़े खून से सने थे…दीदी के पूछते ही उनकी बाहों में बेहोश हो गई मासूम

बर्बरता ऐसी कि लगाने पड़े 10 टांके, बच्ची दर्द से रोने लगी तो उसे बुरी तरह पीटकर चुप कराया

सूरत (गुजरात)अमरोली और सचिन जीआईडीसी में दो बच्चियों के साथ रेप के मामलों की आग ठंडी भी नहीं पड़ी कि शुक्रवार को अमरोली में ही एक 8 साल की मासूम एक दरिंदे का शिकार हो गई। मासूम के साथ ऐसी हैवानियत की कि उसके दो अंग के बीच का हिस्सा फट गया। उसे 10 टांके लगाने पड़े। दरिंदा घर में सोती हुई बच्ची को रात में उठा ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची बेहोश हो गई तो उसे उत्राण रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गया। बच्ची को होश आया तो वह खून से लथपथ लंगड़ाते हुए घर आई। उस समय घर में सब सो रहे थे। वह अपनी बहन के पास गुमसुम बैठ गई। उसने बताया- एक अनजान आदमी उसे उठा ले गया और उसके साथ हैवानियत की। जब उसे होश आया तब वह उठकर घर आई। उसके बाद बहन ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। बच्ची स्मीमेर अस्पताल में भर्ती है। बच्ची की हालत इतनी खराब है कि घटना के 12 घंटे बाद भी वह पूरी तरह होश में नहीं आ पाई।पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

घर से 80 मी. दूर रेप
मोराभागल की रहने वाली बहन ने बताया कि उसका पति कोई काम नहीं करता है। शराब पीकर झगड़ा करता रहता है। इसलिए वह अपनी बहन के साथ बुआ के घर आ गई थी। पिता के गुजर जाने के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी की थी जिससे उसकी 8 साल की बहन का जन्म हुआ था। उसके सौतेले पिता की भी पत्नी है जिससे उसे तीन लड़के हैं और वो खुद तीन बहन हैं।

यह भी पढ़ें :- गर्मी से राहत पाने जीजा संग सोई साली तो आधी रात को लोगो ने चीखें सुन तोडा दरवाजा

मोबाइल से चला दरिेंदे का पता
मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर चौधरी ने बताया कि घटनास्थल की जांच के बाद पुलिस को वहां से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। इस मोबाइल से जानकारी निकालने के बाद पुलिस को आरोपी का सुराग मिला है। आरोपी उत्तर प्रदेश का मूल निवासी है। उसका नाम बटकी बताया जा रहा है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बर्बरता ऐसी, 10 टांके लगाने पड़े इससे पता चलता है मासूम का दर्द…
1. बच्ची रोने लगी तो बुरी तरह पीटकर चुप कराया…बच्ची की 22 वर्षीय बहन ने बताया कि अपनी 8 साल की बहन के साथ पांच दिन पहले अपने फूफा-बुआ के घर रहने आई थी। रात में वह उसके पास ही सोई थी। सुबह करीब 7 बजे जब उसकी आंख खुली तब 8 साल की बच्ची उसके पास बैठी थी। वह खून से लथपथ थी और बहुत घबराई थी। उसे देख जब पूछा तो बहन ने बताया कि एक काला लंबा आदमी उसे रात में उठा कर ले जाने लगा। उसकी नींद खुली तो उसने मुंह दबा दिया। उसके बाद वह कुछ दूर ले जाकर उसका लहंगा निकालने लगा। वह रोने लगी तो उसे पीटा और रेप किया। वह बेहोश हो गई तो वह पता नहीं कहां चला गया। होश आया तो वह घर आई। यह बताते हुए मासूम दीदी की बाहों में फिर बेहोश हो गई।

यह भी पढ़ें :- लड़की ने कहा- मैं तो दफन होने वाली थी, तभी किसी…

2. शरीर पर मिले नाखून और घसीटने के निशान…जांच करने पर बच्ची के हाथों पर नाख़ून के कई निशान है। बच्ची के सिर पर घसीटे जाने के भी निशान। ये भी कहा जा सकता है कि बच्ची को आरोपी घसीटकर ले गया होगा और वहां बच्ची के विरोध करने पर उसके हाथों पर नाखून के निशान आ गए होंगे। स्मीमेर अस्पताल में दोपहर को करीब डेढ़ घंटे तक चले ऑपरेशन से बच्ची के घावों में टांके लगाकर ब्लीडिंग को रोकने की कोशिश की गई। बच्ची के दोनों प्राईवेट पार्ट के बीच की परत फट जाने से उसे चारों तरफ 10 टांके लगाए गए। डॉक्टर ने बताया कि वह बेहोश है। होश में आने के बाद ही आगे की जांच भी की जाएगी।

3. खून बंद ही नहीं हो रहा था तो की सर्जरी… शिकायतकर्ता बहन ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। बहन ने अपनी बुआ और फूफा को जगाया और उन्हें बच्ची के साथ हुए कृत्य के बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस केस करने को कहा। उसके बाद अपने बुआ के बेटे राजेश के मोबाइल से पिता शंकर को फोन किया और आठ बजे के उसका कोसाड में रहने वाला भाई मेहुल आया। इसके बाद वे बच्ची को लेकर अमरोली पुलिस स्टेशन गए। पुलिस अपने साथ बच्ची और उसकी बहन को घटनास्थल पर ले गई। बच्ची ने पुलिस को उत्राण रेलवे स्टेशन के पीछे एक पत्थर के गड्ढे के पास ले गई जहां उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया था।

इस साल 2 माह में दरिंदगी के 5 मामले
– 10 जनवरी : हजीरा में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सर्जरी करनी पड़ी थी।
– 11 मार्च : अमरोली में दो साल की बच्ची से पड़ोस में रहने वाले आरोपी शत्रुघ्न ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था।
– 28 जनवरी: चौकबजार पुलिस स्टेशन में एक 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज गया था।
– 13 मार्च : सचिन जीआईडीसी में चार साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने कमरे में ले जाकर डिजिटल रेप किया था।

यह भी पढ़ें :- 3 साल की बच्ची से रेप मामलाः मासूम की एक ही…

यह भी पढ़ें :- घर की बेटी EXPOSE तो हुई लेकिन मौत के बाद…

यह भी पढ़ें :- फूटी आंख लिए 1 घंटे तक तड़पते रहे लोग, लेकिन किसी…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें