बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर उसे बेच दिया

88
schoolgirl raped, rape, gang rape, Student rape, rape from a girl student, rape in Bareilly, Bareilly, crime in Uttar Pradesh, Uttar Pradesh,छात्रा से रेप, रेप, गैंगरेप,छात्रा को बेचा, बरेली, बरेली में छात्रा से रेप, क्राइम, उत्तर प्रदेश में क्राइम, उत्तर प्रदेश,Hindi News, News in Hindi

सातवीं की छात्रा को बहलाकर अपने साथ ले गए युवक ने उसके साथ दस दिन तक रेप किया। फिर उसे दो लोगों को बेच दिया। वे लोग भी उससे दुष्कर्म करते रहे। पहले पुलिस ने लड़की खरीदने वालों को हिरासत में लिया फिर उन्हें चार दिन तक थाने में बैठाया। इसके बाद छोड़ दिया। कोतवाली पुलिस ने रेप करने वाले युवक को अस्पताल से पकड़कर इज्जतनगर पुलिस को सौंपा। उसे भी तीन दिन तक थाने में बैठाने के बाद छोड़ दिया। दस दिन बाद भी इज्जतनगर पुलिस ने छात्रा का मेडिकल नहीं कराया है।

इज्जतनगर के पहाड़गंज निवासी चालक की भतीजी कक्षा सात की छात्रा है। दो दिसंबर को उसको मोहल्ले का रहने वाला रवि बहलाकर अपने साथ ले गया। रवि ने कासगंज के एक घर में ले जाकर उसका दस दिन तक रेप किया। उसे कासगंज के ही दो लड़कों को बेच दिया। छात्रा को खरीदने के बाद दोनों लड़के उससे दुष्कर्म करते रहे। जानकारी पर इज्जतनगर पुलिस दोनों लड़कों को पकड़कर थाने ले आई। चार दिन तक उन्हें थाने में रखा गया। इसके बाद लड़की को रवि 30 दिसंबर की रात उसके घर के बाहर छोड़ गया। 31 दिसंबर को छात्रा का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यहां रवि पहुंच गया और उसने लड़की को धमकाना शुरू कर दिया। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और रवि को पकड़कर इज्जतनगर थाने छोड़ गई। हंगामे के कारण उस दिन छात्रा का मेडिकल नहीं हो सका।

इज्जतनगर पुलिस तीन दिन तक रवि को थाने में रखे रही और फिर उसे भी छोड़ दिया। लड़की बरामद होने को बारह दिन बीत गए लेकिन पुलिस ने शनिवार शाम तक उसका मेडिकल नहीं कराया। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि जांच कराई जाएगी। लड़की का मेडिकल इतने दिनों बाद तक नहीं कराया गया। इससे पुलिस की भूमिका संदिग्ध लग रही है। मैं खुद पीड़ित परिवार से बात करूंगा।

बिहार: 10 साल की बच्ची से कार में सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें