बदायूं : पॉलीथीन में मिले कई भ्रूण, पुलिस ने सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

0
119
aajtaklives news

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के लखनपुर गांव के जंगल में कई नवजात शिशुओं के भ्रूण मिले हैं.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के लखनपुर गांव के जंगल में कई नवजात शिशुओं के भ्रूण मिले हैं. भ्रूण मिलने की सूचना पर पुलिस कप्तान अशोक कुमार सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुचे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर मिले भ्रूणों की संख्या आधा दर्जन से अधिक बताई जा रही है जबकि पुलिस एक या दो ही बता रही है. आशंका जताई जा रही है कि ये भ्रूण अवैध रूप से गर्भपात करने वाले किसी नर्सिंग होम से ला कर यहां फेंके गए है.

पुलिस ने भ्रूण कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं. पुलिस जांच में जुट गई है. मौके पर किसी गाड़ी के पहियों के निशान भी पाये गए हैं. एक नवजात बच्ची का भ्रूण और अन्य पॉलीथिन बैग में कुछ कपड़े और मांस के सड़े हुए लोथड़े भी मिले हैं. पुलिस ने मौके पर मिले सारे सामानों को भी जांच के लिए भेज दिया है.

0
टिप्पणियां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नवजात के भ्रूण की संख्या एक या दो हो सकती है, सही संख्या का अनुमान पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लगेगा क्योकि अधिकांश भ्रूण/ शव सड़ी गली अवस्था मे मिले हैं. पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जाएगी और जो भी अस्पताल दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here