बच्ची का पैर तोड़कर पहले की दरिंदगी, फिर बेरहमी से उसे मार डाला

62
child abducted reped and murdered, gurgaon news, gwalior news, jhansi news, haryana news, gurgaon sit

ग्वालियर। गुड़गांव के सेक्टर-66 में तीन साल की मासूम बच्ची से रेप कर बेरहमी से हत्या करने वाले दरिंदे सुनील (21) ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उसने अभी तक 9 बच्चियों के साथ रेप कर उनकी हत्या की, इनमें एक बच्ची ग्वालियर की शामिल है।

– 5 साल पहले उसने ग्वालियर में भंडारा खाने आई एक बच्ची का पैर तोड़कर उसके साथ दरिंदगी की, फिर बेरहमी से हत्या कर दी थी। बच्ची कौन थी, कहां रहती थी, कहां वारदात की गई, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन जैसा हुलिया और जिस तरह की जगह उसने बताई है, उससे कंपू क्षेत्र से लापता बच्ची से लिंक जुड़ती नजर आ रही है।

नग्न होकर पहुंचे दादा, कहा- ‘अब मैं बुड्डा हो गया हूँ ज्यादा दर्द नहीं होगा…

– नाका चंद्रबदनी की रहने वाली 5 साल की बच्ची कंपू क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। खुलासा होने के बाद अब ग्वालियर पुलिस ने इस बारे में पड़ताल शुरू कर दी है। बच्ची के लापता होने के केस की पूरी स्टडी एसपी खुद कर रहे हैं। हरियाणा एसआईटी की एक टीम भी ग्वालियर में डेरा जमाए हुए है।

– 2013 में नाका चंद्रबदनी की रहने वाली एक बच्ची कंपू क्षेत्र से लापता हो गई थी। वह मां के साथ भंडारा खाने गई थी। सहेलियों के साथ खेल रही थी, तभी लापता हो गई थी। उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। इसलिए पुलिस इस मामले पर फोकस कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध महिला से भी पूछताछ की थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था।

झांसी से हरियाणा एसआईटी ने सोमवार को पकड़ा था आरोपी…
12 नवंबर को गुड़गांव के सेक्टर-66 में 3 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। बच्ची झुग्गी में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। पुलिस को पता लगा था कि आरोपी झांसी के महोबा का रहने वाला सुनील है। हरियाणा एसआईटी ने उसे सोमवार को झांसी से गिरफ्तार किया। इसके बाद उसने 9 बच्चियों के साथ दरिंदगी कर हत्या करने की बात स्वीकार की। इसी में एक प्रकरण ग्वालियर का बताया।

दरिंदा गरीब परिवार की बच्चियों को बनाता था अपना शिकार
दरिंदा गरीब परिवार या झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाली बच्चियों को शिकार बनाता था। उसका कोई एक ठिकाना नहीं था। वह मोबाइल नहीं रखता था। परिजनों से भी संपर्क नहीं करता था। जहां जगह मिलती वहां रहता था। कोई निर्धारित काम नहीं था इसलिए मुफ्त का खाना खाने भंडारे, मंदिर, लंगर और शादियों में जाता था।

लापता दो बच्चियों के मामले की जांच कर रहे हैं
गुड़गांव में बच्ची के साथ रेप कर हत्या करने वाले आरोपी ने ग्वालियर की भी एक बच्ची के साथ इस तरह की घटना करना स्वीकार की है। हम ऐसे मामलों को चिह्नित कर रहे हैं, जिनमें बच्चियां लापता हैं। ऐसे दो केस पर काम कर रहे हैं। आरोपी से पूछताछ करने भी टीम भेजी जाएगी।

– नवनीत भसीन, एसपी