बंदूक की नोक पर कैंसर पीड़िता से 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा पुलिसकर्मी

0
195
Meerut Rape

सेवा, सुरक्षा, सहयोग का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस का चेहरा एक बार फिर से बेनकाब हुआ है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिसकर्मी द्वारा एक कैंसर से पीड़ित महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. जहां पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी पिछले 3 साल से उसको धमकी देकर बंदूक की नोक पर उसकी अस्मत को तार-तार करता आ रहा है.

इतना ही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी पीड़िता के घर पर जाकर जान से मारने की धमकी भी देता है. कैंसर से पीड़ित महिला ने अब थक-हार कर पुलिस में शिकायत दी है. आरोपी पुलिसकर्मी पर रेप का मामला दर्ज हुए 20 दिन बीत चुके है और आरोपी तभी से फरार चल रहा है. पुलिस आज भी आरोपी तलाश कर गिरफ्तारी की बात कह रही है.

बता दें, युवक हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है, जिसका नाम सुरेंद्र है. सुरेंद्र फरीदाबाद के पल्ला इलाके की चौकी में तैनात था. इस पुलिसकर्मी पर पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले तीन साल से सिपाही पुलिसिया रौब दिखाकर बंदूक की नोक पर महिला के साथ लगातार रेप की वारदात को अंजाम देता रहा है.

पीड़ित महिला कैंसर की मरीज है. इसके बावजूद आरोपी पुलिसकर्मी उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. पीड़िता के मुताबिक, उसने अपने कामधंधे के चलते इस पुलिसकर्मी से कुछ पैसा ब्याज पर लिया था. जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी का इसके घर आना-जाना शुरू हो गया. इसके बाद सिपाही ने पाड़िता के साथ बंदूक की नोक पर रेप करना शुरू कर दिया. पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया.

वहीं इस सारे मामले को लेकर जब संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ रेप सहित अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here