फोन का पासवर्ड नहीं बताया तो पत्नी ने पति को जिंदा जलाया!

30
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, indonesia, wife, husband, man, burnt alive

पति-पत्नी में नोक-झोंक होती रहती है लेकिन कई बार एक छोटी सी बहस भयावह घटनाओं का रुख ले लेती है. इंडोनेशिया में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंडोनेशियन महिला ने अपने पति को मोबाइल फोन का पासवर्ड ना देने पर जिंदा जला दिया. इस इंडोनेशियाई शख्स की पहचान डेडी पूरनामा के तौर पर हुई है. डेडी पूरनामा की उम्र 26 वर्ष थी  डेडी जब अपने घर की छत की मरम्मत कर रहा था, तभी उसकी पत्नी इल्हाम चहयानी (25) ने उसके मोबाइल फोन का पासवर्ड मांग लिया. डेडी ने पासवर्ड देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच बहस होने लगी. इसी बहस के दौरान डेडी ने इल्हाम के साथ मारपीट की. लड़ाई के दौरान इल्हाम ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया और उसे आग के हवाले कर दिया

यह भी पढ़ें :13 साल के लड़के से महिला ने किचन में बनाए शारीरिक…

पूरनामा बुरी तरह जल गया था और घटना के दो दिन बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना इंडोनेशिया के वेस्ट नूसा टेंगारा के ईस्ट लोम्बाक रीजेंसी की है ईस्ट लोम्बॉक पुलिस चीफ मेड योगी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच हुई शुरुआती बहस तब और बढ़ गई जब पूरनामा छत से उतरकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक, चाहयानी ने पेट्रोल का एक कैन उठाया और अपने पति के ऊपर छिड़क दिया. इसके बाद लाइटर से आग लगा दी.

घटना के एक गवाह के तौर पर ओजी नाम के शख्स की पहचान हुई है. ओजी ने बताया कि जब घर से आग की लपटें उठती दिखाई दीं तो वह मदद करने के लिए पहुंचे थे. पूरनामा को केरुआक हेल्थ सेंटर ले जाया गया लेकिन दो दिन बाद ही उनकी मौत हो गई. 26 साल के पूरनामा का शरीर का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह जल गया था. पूरनामा की पत्नी चाहयानी को गिरफ्तार कर लिया गया है रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईस्ट लोमबोक रीजनल पुलिस स्टेशन में कस्टडी में रखा गया है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि महिला पर आरोप तय किए गए हैं या नहीं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली का GB रोड: दिल पर पत्थर रखकर इस नरक में आती हैं लड़कियां


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें