फेल हुआ 8 लोगों को मारने का प्लान पत्नी को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा शख्स

65
Delhi Man hatches plot to kill eight but kills wife first,New Delhi, Mundka, Delhi, Karol Bagh

दिल्ली.  में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बड़ी ही बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया, जिसका खुलासा जांच के बाद हुआ। शख्स दो हफ्ते पहले अपनी वाइफ को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा था और करंट लगने की बात कर उसे बचाने की गुहार लगाने लगा। पर तब तक पत्नी मर चुकी थी। जब उसका पोस्टमॉर्टम किया गया, तब उसकी गला घोंटकर हत्या करने की बात पता चली। ये हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि खुद उसके पति ने की थी। अब कड़ी पूछाताछ के बाद पति ने पत्नी के मर्डर की बात कबूली है। इतना ही नहीं, इसके साथ ही उसका 8 और लोगों के मर्डर प्लान भी सामने आया है।

8 लोगों के मर्डर का बनाया था प्लान
– घटना मुंडका इलाके की है, जहां रहने वाले राजीव की कुछ महीनों पहले नौकरी छूट गई थी। वो इसके लिए अपने मैनेजर, स्टाफ और रिश्तेदारों समेत 8 लोगों को मानने लगा।
– पुलिस के मुताबिक, उसने इन 8 लोगों से बदला लेने के लिए पुख्ता प्लान भी बना लिया था। वो इनका मर्डर करने की तैयारी में था और एटा से तीन पिस्टल और 25 कारतूस भी खरीदे थे।
– राजीव की पत्नी सोनिया को जैसे ही इस बात की खबर लगी, वो उसे ऐसा करने से मना करने लगी। वो अपना और अपने बच्चे के भविष्य का हवाला देती, जिसके चलते राजीव काफी दबाव में था।
– राजीव ने बताया कि सोनिया के अकेला पड़ने के डर से उसने एक दिन उसके हाथ-पैर बांधकर उसे करंट लगाया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
– पुलिस को पता न चले इसके लिए वो पत्नी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा, जहां उसने करंट लगने की बात बताई और डॉक्टर्स से उसे बचाने की गुहार लगाई, जबकि वो पहले ही मर चुकी थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
– डीसीपी सेजू कुरुविला के मुताबिक, जब महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि सोनिया की हत्या गला घोंटकर की गई है और आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही है।
– इसके बाद भागने की कोशिश कर रहे राजीव को पुलिस ने बस स्टैंड से धर दबोचा। पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या की बात कबूली और इसके पीछे की वजह भी बताई।
– फिलहाल पुलिस केस में हत्या की धारा जोड़कर मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी पहले एक स्विमिंग कोच रह चुका है और अभी करोल बाग के एक होटल में काम कर रहा था।