फिर 10 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर ले ली 30 साल के बेटे की जान, ऐसे खुला राज

16
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Man killed by mother and her live-in partner for objecting to relationship,Delhi, Basti district, Noida

बेटे के साथ दिल्ली में रहने गई थी महिला, उसे लेकर अपने दोस्त के फ्लैट में हो गई शिफ्ट, पर एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि घर में खड़ा हो गया हंगामा

फिर 10 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर ले ली 30 साल के बेटे की जान, ऐसे खुला राज

नई दिल्ली. दिल्ली में मर्डर का एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां 10 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ ही मिलकर अपने 30 साल के बेटे का मर्डर कर दिया। बताया जा रहा है बेटा शाम को जब काम करके घर लौटा तो उसने अपनी मां और अपने दोस्त को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद तीनों की जमकर बहस हुई। बात इतनी बढ़ी कि मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : लड़कियों से घंटों गंदी बात करता था प्रोफेसर, छात्राओं के लिए…

मां के साथ दोस्त के फ्लैट में रहने गया
– घटना न्यू अशोक नगर इलाके की है। पुलिस ने बताया कि यूपी के बस्ती जिले का रहने वाला 30 साल का रविंद्र अपनी मां के साथ हाल ही उसकी पहचान वाले अजीत नाम के शख्स के फ्लैट में शिफ्ट हुआ था।
– रविंद्र नोएडा में ड्राइवर का काम करता था और शनिवार को जब काम से लौटा तो उसने अपनी मां और अजीत को आपत्तिजनक हालत में देखा। ये देख रविंद्र गुस्से से भर गया और तीनों आपस में झगड़ने लगे।
– बात इतनी बढ़ी कि हाथापाई की नौबत आ गई। इसके बाद रविंद्र की मां और अजीत ने उस पर ईंट से हमला बोल दिया, जिसमें रविंद्र की मौत हो गई।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
– मामले का खुलासा तब हुआ जब अजीत ने एंबुलेंस बुलाई और ड्राइवर ने मौके पर पहुंचकर जमीन पर पड़ी रविंद्र की लाश देखी। उसने गड़बड़ी की आशंका के चलते पुलिस को फोन किया।
– हालांकि, इस बीच रविंद्र की मां उसकी डेडबॉडी के लेकर आजादपुर में अपनी बेटी के घर भागने में कामयाब रही। पर जैसे ही वो बेटी के घर पहुंची तो मामला संदिग्ध समझकर बेटी ने उसे लौटा दिया।
– इसके बाद रविंद्र की मां फिर बेटे के शव को लेकर न्यू अशोक नगर में अजीत के घर लौटी, जहां पहले से मौजूद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अजीत को भी अरेस्ट कर लिया।

यह भी पढ़ें : पहले गैंगरेप किया फिर जंगल में फेंक भाग गए, होश आने…

यह भी पढ़ें : दो साल बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, देहव्यापार के लिए मना किया तो काटी ऊँगली

यह भी पढ़ें : पहले पिता ने दोस्तों को गिफ्ट में परोसा बेटी का जिस्म,…

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर उसे बेच दिया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें