फर्श पर तड़प रहे पति को मौत की नींद सुलाने पीछे से आ धमकी पत्नी

207
Madhya Pradesh news in hindi,Gwalior News,Gwalior samachar,Madhya Pradesh News,Madhya Pradesh samachar,Madhya Pradesh news in hindi,aajtak live Madhya Pradesh news, Gwalior News ,मध्य प्रदेश न्यूज़,मध्य प्रदेश समाचार,ग्वालियर न्यूज़,ग्वालियर समाचार,मध्य प्रदेश न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Gwalior Trader Murder, Gwalior saree trader murder, hemant jain murder case, हेमंत जैन हत्याकांड, साड़ी कारोबारी की हत्या, accused mridul jain, wife preeti jain, gwalior crime, gwalior news, mp news, mp news in hindi,Gwalior, Sari

3 दिन से खाने में पति को दे रही थी नींद की गोली, नींद का कारण समझ नहीं पा रहा था वो…चौथे दिन दरवाजा खोलते ही हुआ अटैक और फर्श पर गिरा वो-पीछे से मौत का सामान लेकर आई पत्नी

साड़ी काराेबारी हेमंत जैन की हत्या में पत्नी प्रीति और उसका प्रेमी मृदुल गिरफ्तार

ग्वालियर. साड़ी कारोबारी हेमंत जैन की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी प्रीति और उसके प्रेमी मृदुल गुप्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, इन दोनों ने ही इंदरगंज स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में हेमंत की हत्या कर सुबूत मिटाने का प्रयास किया था।

पुलिस को आरोपियों ने जो कहानी बताई है उसके मुताबिक, रविवार को मृदुल अपने साथी के साथ हेमंत के घर पहुंचा था। हेमंत सोने से पहले नींद की गोली खाते थे। मृदुल जब वहां पहुंचा, तब भी वह गोली खाने के बाद नींद में थे। मृदुल ने दरवाजा नॉक किया। आधी नींद में हेंमत ने जैसे ही दरवाजा खोला मृदुल ने हाथ में पहने कड़े से उसके सिर पर वार कर दिया, फिर लात मारी, जिससे हेमंत के सिर का पिछला हिस्सा तेजी से टेबल के कोने पर लगा। सिर में गंभीर चोटें आईं। इसके बाद पीछे से प्रीति तकिया लेकर आ गई। फिर दोनों ने मिलकर तकिए से हेमंत का मुंह व गला तब तक दबाए रहे, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। घटना के बाद से वह स्टेशन पर रह रहा था।

यह भी पढ़ें :-  बहू के साथ अवैध संबंध रखता था 65 साल का ससुर…

एएसपी सतेंद्र तोमर ने बताया, हेमंत जैन की हत्या के आरोपी मृदुल गुप्ता से प्रीति के लगभग डेढ़ वर्ष से अवैध संबंध थे। मृदुल के संबंधों के कारण ही दोनों के बीच विवाद होते रहते थे। इसकी पुष्टि हेमंत की बेटी व बेटे ने भी की है। इसी कारण पूर्व में दानाओली वाला फ्लैट छोड़कर हेमंत परिवार के साथ इंदरगंज स्थित अपार्टमेंट में रहने आ गए थे।

तीन दिन से हेमंत को नींद की गोली दे रही थी प्रीति
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बार-बार झगड़े के चलते प्रीति और मृदुल, हेमंत को रास्ते से हटाने का षडयंत्र रच चुके थे। इसी के तहत प्रीति हेमंत को तीन दिन से नींद की गोलियां खाने में मिलाकर दे रही थी। यह भी बताया जा रहा है कि हेमंत सोने से पहले नींद की गोली खुद भी खाते थे।

मृदुल को धमकी भरे मैसेज भेजे थे
मृदुल मंगलवार को दोपहर इंदरगंज थाने में पहुंच गया। उससे पुलिस ने पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर खून से लथपथ डबलबेड की चादर व दो तकिए बरामद कर लिए। पूछताछ में मृदुल ने बताया कि घटना वाले दिन हेमंत ने उसे धमकी भरे मैसेज भी मोबाइल पर भेजे थे।

मृदुल के साथ आदेश भी था
हत्या का आरोपी मृदुल अपने साथी आदेश को सहयोग के लिए साथ लेकर गया था, लेकिन उसे कुछ बताया नहीं था। फ्लैट पर पहुंचकर जब आदेश के सामने झगड़े की स्थिति बनने लगी तो उसी समय वह फ्लैट से निकल आया। आदेश की भूमिका की पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :- गंदा वीडियो दिखाने से पहले खिड़की-दरवाजे बंद कर देता था टीचर


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें