पड़ोसी के घर से लौटी सास तो बहू की हालत देख चीख उठी…

0
33
Uttar pradesh news in hindi,Shahjahanpur News,Shahjahanpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Shahjahanpur News ,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,शाहजहाँपुर न्यूज़,शाहजहाँपुर समाचार,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, up news, shahjahanpur news in hindi, women with three year old son died, in bathroom, condition like coma, business men, wife, died, suffocation, बाथरूम, पत्नी, बेटा, लाशें, सास, दामाद, दहेज हत्या, केस, जेवर, डिमांड, कोमा जैसी स्थिति, बेटी, बर्थडे, पिता, दादा, Dowry Case,Shahjahanpur, Uttar Pradesh, Bareilly

बाथरूम में मां-बेटे की मिली लाशें, मायके वाले बोले- कभी 3 लाख रुपए तो कभी सोने-चांदी के जेवर मांगता था दामाद, पिछले कुछ दिनों से करने लगा था ये नई डिमांड

पड़ोसी के घर से लौटी सास तो बहू की हालत देख चीख उठी…

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश) यूपी के शाहजहांपुर में मां-बेटे की बाथरूम लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना के वक्त मां-बेटे घर में अकेले थे। जबकि पति अपने पिता के साथ बरेली गया था। बताया जा रहा है कि मां अपने तीन साल के बेटे को नहलाने के लिए बाथरूम में ले गई थी। बाथरूम में गैस गीजर भी लगा है। गैस निकलने से उसकी मौत हो गई। लेकिन महिला के मायके वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। जानिए क्या है पूरा मामला….

बाथरूम में लगा था गैस गीजर
– पुलिस के अनुसार, घटना थाना पुवायां के भुजिया गांव की है। यहां के रहने वाले अवनीश रेडिमेड कपड़े का बिजनेस करते हैं। बीते शुक्रवार की शाम अवनीश अपने पिता के साथ बरेली गए थे। घर में अवनीश की पत्नी कंचन और तीन साल बेटा निहाल था।
– कंचन की सास सावित्री भी पड़ोस के घर में चली गई थी। लौटकर आई तो बहू-पोते की लाश देख चीख उठी। बताया जा रहा है बेटे को नहाने के लिए मां कंचन बाथरूम में लेकर गई थी। बाथरूम में गैस गीजर लगा था। आशंका है कि मां-बेटे की मौत गैस लीक होने से हुई है।
– लेकिन जब मौत की खबर कंचन के मायके वालों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का आरोप लगाया। मृतका के पिता की तहरीर पर पति समेत ससुराल वालों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साल 2013 में हुई थी शादी
– मृतका कंचन के परिजनों के मुताबिक उन्होंने बेटी की शादी 2013 में की थी। शादी में 12 लाख रुपए खर्च किए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि लेकिन उसके बाद मृतका का पति बिजनेस शुरू करने के लिए तीन लाख रुपए की मांग करता रहता था।
– आरोप लगाते हुए कहा- कभी सोने-चांदी के जेवरात की डिमांड करता था। अब तो वह एक प्लाट अपने नाम करने की मांग कर रहा था। ये मांगें पूरी न होने पर बेटी और उसके बेटे की हत्या कर दी।
– एसपी एस चिनप्पा का कहना है मां-बेटे की लाश मिलने के बाद दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :- भाई के सामने ही किया दुष्कर्म और हत्या कर भाग निकला

यह भी पढ़ें :- नग्न फोटोशूट, पैसे के लिए सेक्स भी किया इस अभिनेत्री ने

यह भी पढ़ें :- रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें