प्रेमी को डांट कर भगाया, इसके बाद वो चिल्लाती रही लेकिन पुलिसवालों ने नहीं रखी वर्दी की लाज

986
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,girl, gang rape, Hajipur Bihar News in Hindi: Lady constable physical abuse by three police jawans ,Hajipur, Bihar

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने गई थी लेडी कांस्टेबल, पुलिसवालों ने दोनों को मिलते देखा तो बदल गई नीयत

इस मामले में पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी, नहीं है कुछ बोलने नहीं तैयार

हाजीपुर (बिहार) हाजीपुर पुलिस लाईन में पोस्टेड एक महिला आरक्षी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम की है। महिला आरक्षी फोन से बात करती हुए कथित प्रेमी से मिलने पहुंची थी। उसका पीछा कर दो-तीन की संख्या में पुलिस जवान भी वहां पहुंचे और उसके प्रेमी को भगा दिया। मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ कथित रूप से जोर-जबरदस्ती की।

बीज निगम के पास गई मिलने
हाजीपुर-मुजफ्फरपुर फोरलेन में दिग्घी पुलिस लाइन की घटना बताई गई है। शुक्रवार शाम पुलिस लाइन में सेवा दे रही एक महिला आरक्षी मोबाइल पर बात करते जा रही थी। दो-तीन की संख्या में जवान उसका पीछा कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार- बीज निगम के आगे से जाने वाली सुनसान जगह पर कथित रूप से महिला आरक्षी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया था। ब्वॉयफ्रेंड पहले से बाइक लगाए इंतजार कर रहा था। महिला आरक्षी प्रेमी के साथ बात करने लगी। इसी दौरान पीछा करते पहुंचे दो-तीन की संख्या में पुलिसवाले महिला आरक्षी के प्रेमी को ललकारा। आरक्षी जवान सादे ड्रेस में थे। यह देख प्रेमी वहां से भाग खड़ा हुआ।

बैरक लौटने पर महिला आरक्षियों को बताया
सूत्रों ने बताया है कि महिला आरक्षी के साथ उन रंगरूटों ने गैंगरेप किया। बदहवास हालत में वो बैरक तक पहुंची और वहां मौजूद महिला आरक्षियों को घटित घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस महकमे में भूचाल आ गया। बताया गया कि इसपर पर्दे डालने की कोशिश हो रही है। वरीय पुलिस अफसरों ने भी इस संबंध में पूछे जाने पर चुप्पी साध ली है।

यह भी पढ़ें :- नई-नवेली दुल्हन के साथ बैंक की सीढिय़ों पर बनाए शारीरिक संबंध,…

यह भी पढ़ें :- दोस्तों के साथ मिलकर पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द…

यह भी पढ़ें :- बर्बरता ऐसी कि लगाने पड़े 10 टांके, बच्ची दर्द से रोने…

यह भी पढ़ें :- वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों को पता चली ये बात


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें