प्रेमी और उसका जीजा करते रहे रेप-कई बार कराया अबॉर्शन

87
Bihar news in hindi,Chhapra News,Chhapra samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news, Chhapra News,bihar न्यूज़,bihar समाचार,छपरा न्यूज़,छपरा समाचार,आजतक लाइव,bihar न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Chapra Bihar News in Hindi: woman physical abuse by policeman from 10 years consecutive,Irfan Khan, Bihar, Bihar Police, Delhi, Saran District, Brahampur

एक महिला के साथ 10 साल तक चलता रहा यौन-शोषण, प्रेमी और उसका जीजा करते रहे रेप-कई बार कराया अबॉर्शन, महिला का पहले पति से दिलवा दिया था तलाक

पीड़िता बोली- मैंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, एक उसने मार डाला और दूसरे किसी को दे दिया

छपरा (बिहार) शादी का झांसा देकर महिला से 10 वर्षों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इस दौरान कई बार उसका अबॉर्शन भी कराया गया। गोपालगंज की रहने वाली महिला ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत की है। पीड़िता ने कहा- इरफान खान ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और अबॉर्शन भी कराया। यह सिलसिला करीब 10 वर्षों तक चलता रहा। इस दौरान इरफान के जीजा हमीन खान ने भी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद इरफान ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। उसके एक एक नवजात को इरफान ने मार डाला। दूसरे बच्चे को उसने एक व्यक्ति को दे दी और मायके चली गई। मायके वालों ने भी उसे घर में रखने से मना कर दिया। तब वह गांव में ही दूसरे के घर रहने लगी। महिला ने बताया- अब इरफान दिल्ली में रहता है। इरफान का बहनोई हमीन खान बिहार पुलिस का जवान है।

ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय

इरफान के गांव में ही हुई थी पहली शादी
महिला ने बताया कि मेरी पहली शादी इरफान खान के गांव ब्रहम्पुर में ही उसके रिश्ते के चाचा से हुई थी। जो उम्र में मेरा से बड़ा था। जिस कारण मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। इसी बीच इरफान मेरे घर आने-जाने लगा। दोनों के बीच प्यार हो गया। इरफान ने ही महिला का उसके पति से तलाक करवाया और अपने साथ रखने लगा। दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। फिर इरफान खान बहनोई हमीन खान को भी घर पर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करने लगा। इस तरह दोनों साला-बहनोई ने 10 वर्षों तक मेरा यौन शोषण करते रहे। इस मामले में पहले भी मैं थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया था।

यह भी पढ़ें :- जख्मी हालत में रातभर तड़पती रही वो, गैंगरेप के पीछे की…

महिला हेल्प लाइन ने बयान दर्ज कर महिला थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए भेजा
महिला हेल्प लाइन प्रबंधक मधुबाला ने इस मामले में पीड़िता से बयान लेते हुए केस दर्ज कर महिला थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए भेज दिया। जिसमें इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई को कहा गया है।

पीड़िता ने 8 माह पहले दी थी बच्चे को जन्म
महिला ने 8 महीने पहले दो जुड़वा बच्चे को जन्म दिया। महिला ने इरफान के सहमति के बिना बच्चे को जन्म दिया। इसलिए इरफान एक बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि महिला दूसरे बच्चे को गांव के ही एक व्यक्ति सौंप दिया। इसके बाद महिला मायके में ही किसी दूसरे के घर रहने लगी।

इस मामले में पहले से पीड़ित महिला के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। फिलहाल जो लिखित आवेदन मिला है उसके आधार आगे की कार्रवाई की जा रही है।
विभा रानी, थानाध्यक्ष, महिला थाना

यह भी पढ़ें :- 5 दोस्तों ने लड़की को पिलाया नशीला कोल्डड्रिंक और उतार दिए…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें