प्रेमिका और 2 बच्चों का कत्ल करने के बाद सिर और धड़ अलग-अलग छिपाया

15
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Girlfriend and her two daughters killed, Bhiwani Haryana, main accused of murder absconding, two arrested, hidden head and body parts separately, assassination of Assam woman,प्रेमिका और दो बेटियों का कत्ल, भिवानी हरियाणा, हत्या का मुख्य आरोपी फरार, दो गिरफ्तार, सिर और धड़ अलग अलग छिपाया, असम की महिला की हत्या,Hindi News, News in Hindi

प्रेमिका और 2 बच्चों का कत्ल करने के बाद सिर और धड़ अलग-अलग छिपाया

हरियाणा में भिवानी जिले के खड़क गांव में हुए सनसनीखेज हत्याकांड के एक महीने बाद पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया। हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने बताया कि बताया कि तीन अज्ञात शव असम की 30 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियों के थे। दोनों की उम्र क्रमशः 12 साल और तीन साल थी।

पुलिस के मुताबिक इस तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी राजेश नाम का स्क्रैपडीलर है जो महिला के तीन बच्चियों का पिता भी है। पुलिस ने बताया कि महिला असम में पति से अलग होने जाने के बाद अपनी कुछ बेटियों के साथ हरियाणा के भिवानी में आ गई थी। यहां उसकी मुलाकात राजेश नाम के शख्स से हुई। धीरे दोनों को प्यार हो गया और फिर दोनों साथ रहने लगे। दोनों किसी प्रकार की शादी नहीं थी। लेकिन तीन साल पहले दोनों से एक बेटी भी पैदा हुई थी।

यह भी पढ़ें : नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुराचार के मामले को छुपाने के लिए…

लेकिन शायद राजेश अब महिला से छुटकारा पाना चाहता था इसलिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला और उसकी बेटियों की हत्या की साजिश रची थी। और फिर 27 दिसंबर को तीनों की हत्या कर दी थी।

आरोपी राजेश ने तीनों के सिर को जमीन में काफी गहरे गाड़ दिया था और उनके शरीर के बाकी अंगों को प्लास्टिक के ड्रम डाल दिया था। राजेश इधर काफी दिनों से असम से आई महिला को परेशान कर रहा था। एक बार महिला ने पास के दुकानदार से मदद भी मांगी थी। लेकिन जब तीन लोगों शव मिलने की खबर उसने अखबार में पड़ी तो अपने संदेह के बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो हत्याकांड में राजेश की मदद करने वाले दो और लोगों का चेहरा सामने आ गया। पुलिस अभी अरोपी राजेश को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें : मां जितनी बार हॉस्पिटल लाती हो, डॉक्टर अंकल एक अंग काट…

यह भी पढ़ें : रेप केस में समझौते के बदले रकम वसूलने पहुंची युवती गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन…

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…

यह भी पढ़ें : गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीड‍ियो, न्याय न म‍िलने पर महिला ने…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें