प्राइवेट पार्ट्स से निकल रहा था खून, जानवरों के हॉस्पिटल में चला इलाज

258
Dog died after 4 Men Gangreped him in Mumbai

मुंबई. मुंबई के मालवणी इलाके में एक कुत्ते के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। नशे में धुत चार लोगों ने कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बनाया। उसे गंभीर हालत में पशु चिकित्सालय ले जाया गया। जहां तीन दिन बाद इलाज के दौरान कुत्ते ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में चार अज्ञात लोगों को खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला?
शनिवार को मलाड की रहने वली सुधा फर्नांडिस नाम की महिला को मालवणी चर्च के पास एक कुत्ता घायल हाल में नजर आया। उसके प्राइवेट पार्ट्स से खून निकल रहा था। इसके बाद सुधा ने जानवरों के हित में काम करने वाले एक एनजीओ ‘एनिमल्स मैटर टू मी’ को इसकी जानकारी दी और कुत्ते को पशु चिकित्सालय पहुंचाया।

तीन दिनों तक इलाज के बाद कुत्ते ने दम तोड़ा
एनजीओ की संस्थापिका डॉक्टर अंतिका पाठक ने बताया कि कुत्ता घायल था और दर्द से चिल्ला रहा था। उसके पैरों और प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई गई थी। हॉस्पिटल में तीन दिनों तक इलाज करवाने के बावजूद कुत्ते को बचाया नहीं जा सका है। उसने देर रात हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

ऐसे हुआ गैंगरेप का खुलासा
इलाके में पूछताछ करने पर सुधा को एक ऑटो ड्राइवर ने बताया कि नशे में धुत चार लोगों ने कुत्ते के साथ गैंगरेप किया था। उन चारों ने कुत्ते का आगे वाला पैर और मुंह बांधा हुआ था। सुधा ने मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी है।पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ जानवर को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया है।