प्रमोशन के लिए पत्नी और बॉस को किया कमरे में बंद और फिर…

283
man want promotion in office,wife and boss affair,wife sexual relationship with boss,crime news,crime news gujarat,ahmedabad crime news

आजकल जिस्म का बाजार भी सरेआम लगने लगा है और कोई किसी को बेचने में कतराता नहीं है भले ही फिर वह पति ही क्यों ना हो. दरअसल हम ऐसा इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि आज हम जिस मामले के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसा ही है. यह मामला गुजरात के अहमदाबाद के नारानपुरा इलाके का है जहाँ रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ जो किया उसके बाद कोई भी पत्नी अपने पति पर यकीन नहीं करेगी. आपको बता दें कि नारानपुरा इलाके में रहने वाले पति ने प्रमोशन के लिए अपनी पत्नी को अपने बॉस के साथ सोने के लिए मजबूर किया.

खबरों की मानें तो युवक ने पत्नी पर जबरन संबंध बनाने के दवाब डाला और ऐसा नहीं करने पर उसके साथ मारपीट की. अब महिला ने यह आरोप लगाया कि शादी के चार साल तक सब ठीक रहा, लेकिन फिर धीरे-धीरे उसके पति के व्यवहार में परिवर्तन आने लगा और वह उसके ऊपर जबरन संबंध बनाने के लिए दवाब डालने लगा. कई बार तो वह उसके साथ अप्रकृतिक संबंध बनाता था और उसे जबरदस्ती शराब और सिगरेट पीने के लिए मजबूर करता था.

इसी के साथ महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि उसके पति और ससुर के दूसरी महिलाओं के साथ भी संबंध है और उन महिलाओं की डिमांड पूरी करने के लिए उन दोनों ने महिला के गहनें भी बेच दिए थे. वहीं सबसे संगीन आरोप महिला ने यह लगाया कि उसका पति प्रमोशन के लिए उसे अपने बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था और जब महिला ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो युवक ने उसकी पिटाई कर दी. अब इस मामले की जांच की जा रही है.