प्यार करने की सजा मिली मौतः गैर समुदाय की लड़की से 8 साल से चल रहा था अफेयर

0
121
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,story youth love shot dead in New delhi jahangirpur,murder in new delhi, murder in jahangirpuri

नई दिल्ली। जहांगीरपुर के महेंद्र पार्क एरिया में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सोमवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक कोचिंग सेंटर में पढ़ा रहे टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अंकित कुमार (31) के रूप में हुई है। परिजनों का आरोप है कि अंकित एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था और उसी के भाई ने अंकित की हत्या की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

प्यार करने की सजा मिली मौत

बता दें कि इसी साल फरवरी में दिल्ली के ख्याला इलाके में मुस्लिम लड़की से प्रेम को लेकर अंकित सक्सेना नामक युवक की लड़की के परिजनों ने हत्या कर दी थी। अंकित जहांगीरपुर ए-ब्लॉक (1300 गली) में रहता था। वह 1100 नंबर गली में 2006 से कोंचिंग सेंटर चला रहा था। सोमवार सुबह करीब 8.15 बजे पुलिस को एक कोचिंग सेंटर में गोली चलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अंकित को पीछे से गर्दन में गोली मारी गई थी।

ऐसे रची साजिश…घात लगाकर पहले से ही बैठा था आरोपी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से अंकित की हत्या की गई है, उससे लगता है कि आरोपी पहले से ही घात लगाकर आसपास ही बैठा था। उसने चेहरे को रूमाल से ढक रखा था, जो अंकित के आने का इंतजार कर रहा था। अंकित जब अपने कोचिंग सेंटर के गेट से कुछ कदम अंदर गया। पीछे से आरोपी ने कुछ दूरी से गोली चला दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।अंकित का 8 साल से चल रहा था अफेयर
घर से दो गली छोड़कर रहने वाली लड़की से अंकित का 8 साल से अफेयर चल रहा था। ये बात दोनों के घरवाले जानते थे। शादी की बातचीत चल रही थी, लेकिन लड़की के भाई को रिश्ता पसंद नहीं था। अंकित को उसने कई बार धमकी दी थी, जिसके बारे में मृतक ने गर्लफ्रेंड को बताया था। लड़की ने भाई को समझाते हुए आगे हरकत न करने की भी बात कही थी।