पौने एक बजे आखिरी मैसेज लिख छात्रा ने खत्म कर ली अपनी जिंदगी

471
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, girl commits suicide, crime news, whatsapp, cg news,chhattisgarh, Whatsapp, M Sc, Ramanujganj

प्रेमी से वॉट्सऐप पर गिड़गिड़ाती रही M.Sc की छात्रा, बार-बार लिखा- भले ही मुझे मार डालो, पर वो मत करना प्लीज; लेकिन लड़के ने एक न सुनी

बलरामपुर (छत्तीसगढ़). जिले के रामानुजगंज में 23 वर्षीय एमएससी की एक छात्रा ने सोमवार को खुदकुशी कर ली। आरोप है कि शहर का ही एक युवक वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। इस दौरान छात्रा गिड़गिड़ाती रही। प्लीज फोटो अपलोड मत करना। लेकिन लड़के ने उसकी एक न सुनी। जिससे तंग आकर छात्रा ने घर में ही फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : कैसे प्रेग्नेंट हुई 14 साल से कोमा में रहने वाली महिला,…

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के वार्ड क्रमांड एक में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय पूर्णिमा गुप्ता का वार्ड क्रमांक 13 निवासी फिरदौस आलम से अफेयर था।
– सोमवार को वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान फिरदौस ने युवती की आपत्तिजनक फोटो का एक स्क्रीनशॉट भेजकर कहा- बस इसे अपलोड करना है।
– पूरी चैटिंग के दौरान मृतका फोटो अपलोड नहीं करने को लेकर गिड़गिड़ाती रही। लेकिन फिरदौस लगातार उसे धमकी देता रहा। इस दौरान युवती ने यह तक लिखा, भले मुझे मार डालो, लेकिन प्लीज मेरी फोटो मत डालो।

पौने एक बजे अंतिम मैसेज लिख लगा लगी फांसी

– काफी देर तक फिरदौस से चैटिंग के बाद दोपहर करीब 12.46 बजे आखिरी मैसेज लिखकर युवती ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन उसे फौरन अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया। बेटी की मौत के बाद से घरवाले सदमे में है।
– परिजनों ने बताया कि पूर्णिमा पढ़ाई में काफी होनहार थी। वह एमएससी के साथ पीएससी की भी तैयारी कर रही थी।

यह भी पढ़ें : बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला…

यह भी पढ़ें : बहू के बगल में सो गया ससुर, बोला- मान जा वरना…

यह भी पढ़ें : धर्म की नगरी में औरत बिकती है, बोलो खरीदोगे

यह भी पढ़ें : लड़कियों को 50 हजार से 5 लाख रुपए तक में खाड़ी…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें