पैसे के लिए पराए पुरुष से संबंध बनाने को तैयार न हुई पत्नी तो सोते समय पति ने कर डाला…

211
Husband wife fight, husband crime, wife bald, husband punishment, unique news, husband and wife,

पति पत्नी के झगड़े अक्सर कुछ ऐसा रूप ले लेते हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपनी पत्नी को गंजा करवा दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने दूसरे आदमी के साथ सोने से साफ इनकार कर दिया था। आपको बता दें कि उसके पति को कुछ रुपयों की जरूरत थी जिसके लिए उसने अपनी पत्नी को किसी और मर्द के साथ सोने के लिए कहा था। पत्नी के इनकार करने पर हो गया कुछ ऐसा।

यह शाहजहांपुर के निगोही ब्लॉक का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय एक व्यक्ति की पत्नी ललिता (बदला हुआ नाम) थाने पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने पति और देवर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। खुशबू ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके खाने में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर बाद में उनका सिर गंजा कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि ललिता और उस व्यक्ति की शादी 9 साल पहले हो गई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। उसका पति अवैध शराब का धंधा करता है जिसके चलते वह पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। ललिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति और उसके देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ललिता ने बताया कि वह अपनी बहन के घर से वापस आई थी। इसके बाद उसका पति किसी को अपने साथ लेकर आया। उसके पति ने उस व्यक्ति से कुछ रुपये लिए और ललिता पर दबाव बनाया कि वह उस आदमी के साथ सेक्स करे। जब ललिता ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसे उसका पति डांटने लगा। ललिता गुस्से में अपने कमरे में चली गई। उसने रात में खाना खाया और फिर सो गई। जब वह सुबह उठी तो उसके सिर के सारे बाल गायब थे।

ललिता ने बताया कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया था। वह परेशान हो गई थीं। उन्हें पता नहीं चल रहा था कि वह गंजी कैसे हो गईं? बच्चों ने उन्हें बताया कि रात में खाना खाने के बाद जब वह सो गईं, तो पापा और चाचा ने मिलकर उनको गंजा कर दिया था।