पेट्रोल से नहलाकर लगा दी आग, वो भाग भी न सका दोस्ती का हवाला देकर युवक को ले गए जंगल में…

57
biharsharif news,bihar news,youth burnt alive,Rajgir, Bihar Sharif, Bihar, Patna, Uttam Kumar,aajtak lives crime news,crime news in hindi

बिहारशरीफ (बिहार). राजगीर थाना क्षेत्र के चमरडीहा पिछुलिया खंधा के जंगल में बदमाशों ने अपहृत युवक की लोहे रॉड से पीटकर व पेट्रोल से नहला, जिंदा जला दिया। पटना जिला के अथमलगोला पुलिस ने गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर शुक्रवार को अधजला शव बरामद किया। युवक की हत्या बुधवार को की गई थी। आश्चर्यजनक तो यह है कि पर्यटक स्थल में दो दिनों तक शव पड़ा रहा। जिसकी भनक तक राजगीर पुलिस को नहीं लगी। मृतक अथमलगोला थाना क्षेत्र का 21 वर्षीय मो. जसीम है। पत्नी से अवैध संबंध के संदेह में बदमाश ने अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर युवक का अपहरण कर हत्या की।

अथमलगोला थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि बीते बुधवार को चार युवकों के खिलाफ जसीम के अपहरण की एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। तब बदमाशों ने हत्या का खुलासा किया। बदमाशों की निशानदेही पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से शव बरामद किया गया। सभी आरोपी मृतक के दोस्त हैं।

6 माह पहले हुई थी शादी, कलेजा पीट रहे परिजन
अथमलगोला थाना पुलिस के साथ मृतक के परिजन भी आए थे। जिन्होंने शव की पहचान की। लाश मिलने के बाद परिजनों की चीत्कार गूंजने लगी। सदर अस्पताल में मां शारजहां खातून कलेजा पीट कर दहाड़े लगा रही थीं। जसीम 4 भाई और 4 बहन था। उसकी शादी छह माह पहले फरजाना से हुई थी।

ऐसे बनाई हत्या की योजना
मृतक जसीम बर्तन फेरी का काम करता था। उसके दोस्त अनिल को भनक लगी कि उसकी पत्नी से जसीम का अवैध संबंध है। जिसके बाद बदमाश ने युवक के हत्या की योजना अपने दोस्त मो. सद्दाम, मो. इरफान के साथ मिलकर बनाई थी।

राजगीर घूमने का झांसा देकर किया अपहरण
चारों बदमाश बीते बुधवार को जसीम को राजगीर घूमने की बात कही। युवक दोस्तों की बात मान गया। इसके बाद पांचों बीते बुधवार को राजगीर गए। इस दौरान चारों घोड़ा कटोरा घूमने का झांसा देकर जसीम को चमरडीहा के जंगल में ले गए। सुनसान इलाका में ले जाकर बदमाशों ने युवक को दबोच लिया। इसके बाद अनिल ने जसीम पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाकर वह दोस्ती के नाम पर दगा कर रहा है। इसके बाद चारों ने युवक को रॉड से पीट-पीटकर बेहोश कर दिया। उसके अचेत होते ही बदमाशों ने शरीर पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

पुलिस की गश्ती पर उठाया जा रहा सवाल
पर्यटक सीजन की शुरुआत हो चुकी है। देसी-विदेशी पर्यटकों की भीड़ राजगीर में देखी जा रही है। ऐसे में राजगीर के जंगल में दो दिनों तक जसीम का शव पड़ा रहा। जिसकी भनक तक स्थानीय पुलिस को नहीं लगी। राजगीरवासियों स्थानीय पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठा रहे हैं। राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पर्यटक स्थलों पर पुलिस गश्ती लगातार की जा रही है। शव जहां से बरामद हुआ, वह जंगली इलाका है। पुलिस की मानें तो रॉड से पिटाई के बाद युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद बदमाशों ने सबूत छुपाने के इरादे से शव को जलाने का प्रयास किया।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें