पुलिस के सामने आई खौफनाक कहानी, मां को कर लिया गया अरेस्ट

63
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Russian mother buys one last chocolate bar for her children, aged four and two, before strangling them and burning their bodies,Russian, Nizhny Novgorod

खाली पड़े गोदाम में अचानक लगी आग, फायर ब्रिगेड को वहां मिली दो डॉगी की डेड बॉडी, लेकिन जांच में वो निकले बच्चों के शव

निज्नी नोवगोरोड. रूस में एक महिला ने पहले तो अपनी चार साल की बेटी और दो साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर उनकी बॉडी को एक बंद पड़े गोदाम में फेंककर गोदाम को आग लगा दी। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब डेडबॉडी मिलने के बाद बच्चों के घर को ढूंढते हुए पुलिस महिला तक जा पहुंची। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया। केस की सुनवाई के दौरान हाल ही में कोर्ट में वो CCTV फुटेज दिखाई गई, जिसमें आरोपी महिला वारदात को अंजाम देने से पहले पेट्रोल पंप से चॉकलेट खरीदती दिख रही है।

यह भी पढ़ें : सुहागरात पर बेहतर परफॉर्म करना चाहते हैं तो इन चीज़ों का…

सूने पड़े गोदाम में लगी आग और सामने आया खौफनाक सच…

– रूस के निज्नी-नोवगोरोड शहर में बीते साल अप्रैल महीने में एक बंद पड़े गोडाउन में अचानक आग लग गई थी। आग बुझाने के दौरान फायर ब्रिगेड स्टाफ को अंदर बेहद जली हुई बॉडी दिखी। तब उन्हें लगा कि वो किसी डॉगी की होगी, लेकिन जब उन्होंने बेहद करीब जाकर उसे देखा तो वो दो बच्चों की लाशें निकलीं।
– वो डेडबॉडी जिस पोजिशन में मिले थे, वो स्वाभाविक नहीं थी। उन्हें देख ऐसा लग रहा था, जैसे उन्हें किसी सूटकेस में रखकर लाया गया हो। दोनों बॉडी की हालत इतनी ज्यादा खराब हो चुकी थी, कि उनके लिंग को पहचान पाना भी संभव नहीं था। दोनों के सिर्फ एक-एक पैर ही बच पाए थे।
– जब पुलिस वहां पहुंची तो इलाके के लोगों ने एक कार के बारे में बताया जो वहां काफी देर तक रूकी हुई थी। इसके बाद कार के नंबर की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। बच्चों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां एलिना करिमोवा (27) ने ही की थी। पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।
– महिला को किराए पर कार देने वाले शख्स ने पुलिस को उसके खिलाफ सबूत भी मुहैया करा दिए। इसके अलावा पुलिस को उस पेट्रोल पंप से CCTV फुटेज भी मिल गए, बच्चों की हत्या से पहले वो जहां पेट्रोल भराने के लिए गई थी।

यह भी पढ़ें : लड़की गिड़गिड़ाती रही- मुझे छोड़ दो, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक…

बच्चों की हत्या से पहले उन्हें खरीदकर दी थी चॉकलेट

– वारदात वाले दिन यानी 25 अप्रैल 2018 को एलिना किराए की कार में अपने दोनों बच्चों खदिज्हा (4) और सुलेमान (2) को लेकर पेट्रोल पंप पहुंचती है। इसके बाद वो कार में पेट्रोल डलवाती है और वहां के स्टोर से बच्चों के लिए चॉकलेट और लाइटर फ्यूल खरीदती है। इस दौरान उसके दोनों बच्चे कार में ही रहते हैं।
– वहां से निकलने के बाद महिला एक सुनसान इलाके में जाकर कार को पार्क कर देती है और फिर गला घोंटकर बच्चों की हत्या कर देती है। इसके बाद वो बॉडी को बाहर निकालकर तेल डालकर उन्हें जलाने की कोशिश करती है, लेकिन धुएं की वजह से भांडा फूट जाने के डर से आग को वापस बुझा देती है। इसके बाद वो घर लौट आती है।
– रातभर दोनों डेडबॉडी उसी गाड़ी में रहती है, अगले दिन महिला लाशों को लेकर उस बंद पड़े गोदाम के पास पहुंचती है। जहां डेडबॉडी को फेंककर गोदाम में आग लगा देती है। इसके बाद फायर ब्रिगेड के आने के बाद उसका भांडा फूट जाता है। फिलहाल मामले की सुनवाई चल रही है।
– हत्या की वजह बताते हुए महिला ने कहा कि वो तलाकशुदा है और पैसों की कमी की वजह बच्चों की देखभाल नहीं कर पा रही थी। जिसके चलते उसने दोनों बच्चों की हत्या कर दी। महिला ने बच्चों की हत्या के पीछे भले ही आर्थिक तंगी को जिम्मेदार बताया हो, लेकिन वो हर महीने 470 पाउंड (करीब 43 हजार रु) तो सिर्फ कारों पर खर्च कर देती थी।

यह भी पढ़ें : साली को 10 दिन तक भूखा-प्यासा रखकर जीजा और उसके दोस्त करते रहे गैंगरेप

यह भी पढ़ें : बीवी को सरप्राइज देने चुपके से घर आया फौजी, पत्नी के…

यह भी पढ़ें : पिता ने दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती पुत्री को श्मशान में गला दबाकर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें