पिता से आपसी रंजिश में सात साल की बच्ची से किया रेप, हत्या

94
Delhi, NCR, rape, minor rape, rape with seven year old girl, Delhi crime news,दिल्ली, एनसीआर, रेप, दुष्कर्म, बलात्कार, सात साल की बच्ची से रेप, दिल्ली क्राइम न्यूज

दिल्ली की भलस्वा डेरी पुलिस ने 16 नवंबर को न्यू स्वरूप नगर में मिले सात वर्षीय बच्ची के शव के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में फरार चल रहे आरोपी रोहित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है, आरोपी ने बच्ची के पिता से रंजिश के कारण दुष्कर्म के बाद उसे मार डाला था।

बच्ची 15 नवंबर की रात को भलस्वा डेरी से गायब हो गई थी और अगली सुबह न्यू स्वरूप नगर में उसका शव मिला था। मामले की जांच के लिए एसएचओ अजय सिंह के नेतृत्व में हेडकांस्टेबल अनिल की टीम गठित की गई। जांच में पता चला कि बच्ची के पिता का दोस्त रोहित गायब है। सीसीटीवी फुटेज में भी बच्ची  आखिरी बार उसी के साथ दिखी। रविवार रात कांस्टेबल कुलदीप व आनंद को सूचना मिली कि रोहित आदर्श नगर  में प्रेमिका के घर पर आएगा, जिसे मौके से दबोच लिया गया।

शर्मनाक: रेप का झूठा मुकदमा न कराने पर मां-बाप ने बेटी पर डाला खौलता तेल

प्रेमिका से अलगाव से नाराज था : रोहित ने बताया कि वह एक युवती के साथ लिव इन में रहता था, लेकिन युवती से उसका अलगाव हो गया। उसे शक था कि अलगाव के पीछे बच्ची के पिता का हाथ है। इस वजह से उसने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी।

तलाश का नाटक करता रहा 
घटना वाली रात रोहित ने बच्ची के पिता के साथ गांजा पिया। फिर बच्ची को घर के निचले हिस्से में छोड़कर उसके माता-पिता ऊपर चले गए। इस बीच बच्ची को अकेला पाकर राहुल उसे सुनसान इलाके में ले गया, जहां रेप  के बाद हत्या कर दी। उसने अगले दिन परिजनों के साथ बच्ची की तलाश करने का नाटक भी किया। वह भलस्वा डेरी थाने का घोषित बदमाश है व एक सप्ताह पूर्व ही जेल से छूटा था।