पहले भेजता था कॉलगर्ल, फिर चुपके से आपत्तिजनक हालत में बनाता था वीडियो

118
Hoshiarpur Punjab News in Hindi: girl racket bust seven arrested including call girl,punjab News in Hindi,पंजाब समाचार,पंजाब न्यूज़,होशियारपुर न्यूज़,hoshiarpur News in Hindi,Hindi News,Hindi Samachar,Punjab, Ram Nagar Hoshiarpur

क्लाइंट की डिमांड पर पहले भेजता था कॉलगर्ल, फिर चुपके से आपत्तिजनक हालत में बनाता था वीडियो…टीचर ने भी की यही गलती

पत्नी से अलग रह रहे टीचर पति ने उससे बुलवाई थी लड़की, लेकिन उन्हें नहीं पता था क्या होने वाला है कमरे में

होशियारपुर (पंजाब)होशियारपुर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है, जो क्लाइंट की डिमांड पर पहले कॉलगर्ल भेजता था और बाद में आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करता था। जानकारी के अनुसार- पीड़ित शिक्षक जो अपनी पत्नी से अलग रहता था, उसने तीन दिन पहले (6 अप्रैल) कॉलगर्ल बुलाया था। रैकेट का सरगना दो लड़कियों को पहले भेजता है बाद में आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर देते हैं।

किसी तरह मामला रफा-दफा करने के लिए 1 लाख रुपए की डील होती है लेकिन रैकेट का सरगना दोबारा से ब्लैकमेलिंग करने लगता है। पीड़ित शिक्षक को जब लगा मामला हाथ से बाहर जा रहा है, तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रेड कर 8 को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी भी दो लड़कियां फरार चल रही हैं।

यह भी पढ़ें :- मां ने किया बेटी का सौदा, सर मुझे बचा लीजिए वो…

मामला जब हाथ से निकला तो शिक्षक ने दी शिकायत
पुलिस के अनुसार- बहादरपुर इलाके का रहने वाला रमेश गैस चूल्हे और स्टोव ठीक करने का काम करता था। उसी के मोहल्ले के रहने वाले एक सरकारी अध्यापक के साथ उसकी जान-पहचान थी। 6 अप्रैल को अध्यापक ने रमेश से कॉलगर्ल की डिमांड की। वो दो लड़कियों को लेकर टीचर के घर पहुंचता है। एक कमरे में वो एक लड़की के साथ जबकि दूसरे कमरे में अध्यापक अन्य लड़की के साथ थे। इस बीच रमेश चुपके से घर के पीछे का दरवाजा खोल देता है। जब टीचर आपत्तिजनक स्थिति में थे, तभी अचानक गैंग की महिला साथी मीना और सुरिंदर दो अन्य लड़के गुरजीत और बलविंदर पहुंच जाते हैं शिक्षक का वीडियो बना लेते हैं। ब्लैकमेल करते हुए पांच लाख की डिमांड करते हैं। अंत में मामला पांच हजार कैश और 95 हजार के सेल्फ चेक पर तय होता है। लेकिन बाद में उक्त अध्यापक को यह गिरोह दोबारा ब्लैकमेल करने लगा और चेक की बजाय सीधे कैश की मांग करने लगा। बाद में पुलिस ने अध्यापक की शिकायत पर ट्रैप लगाकर गिरोह के 8 मेंबर को गिरफ्तार कर लिया।

मीना पर है तस्करी के आरोप
पकड़ी गई मेंबर मीना पत्नी हरमिंदर सिंह वासी लाजवंती नगर को नशा तस्करी के आरोप में अदालत में केस चल रहा है जबकि मीना का पति कत्ल मामले में जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें :- 15 साल की स्टूडेंट को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया रेप

यह भी पढ़ें :- पति को झूठे आरोप में भिजवाया जेल, पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें :- महिला वकील को पीटा, जबरन पिलाई शराब और किया रेप, चैंबर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें