पहले बनाए संबंध और फिर गुप्तांग में डाल दिया स्टील का ग्लास

274
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,18plus news, पाठकों की समस्याएं,first night,suhagrat,youn jeevan,18+

हाल ही में एक अपराध की घटना पटना से सामने आई है. जी हाँ, दरअसल बिहार के मुजफ्फपुर में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप और उसके प्राईवेट पार्ट यानि गुप्तांग में स्टील के ग्लास डाले जाने की खबर सामने आई है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस को जानकारी मिलते ही उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी थी. वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में पति ने हीं अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी और उसने अपनी पत्नी के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसके साथ जबदस्ती संबंध बनाए और अंत में उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया.

खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने कानून और लोगों को बरगलाने के लिए अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप की बात बताते हुए पत्नी को एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया था वहां पर डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर ग्लास बाहर निकाला वहीं पीड़िता की हालत अब भी गंभीर है.

खबरों के अनुसार 14 नवम्बर की रात पति ने पीड़िता की पिटाई की और जबरन दुष्कर्म किया उसके बाद उसके गुप्तांग में ग्लास डाल दिया. वहीं जब पत्नी की तबीयत बिगडने लगी तो वह उसे स्थानीय ओझा के पास ले गया लेकिन जब बात खुल गई और गांव के लोग विरोध करने लगे तो उसने बचने के लिए नई कहानी बता दी लेकिन पुलिस ने केस खोल दिया और मामला सामने आ गया.