पहले दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर योनि में डाले डंडा, महिला की मौत

328
Gangrape in Jharkhand, Jharkhand, Jamtara, Repe In Jamtara, Narayanpur,महिला से गैंगरेप, झारखंड, झारखंड में गैंगरेप, जामताड़ा, जामताड़ में रेप, नारायणपुर ,Hindi News, News in Hindi

पहले दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर योनि में डाले डंडा, महिला की मौत

झारखंड के जामताड़ा जिले से जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पुलिस के मुताबिक, महिला के पूर्व पति समेत तीन वहशियों ने महिला के साथ पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो…

सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर बीएन सिंह ने बताया कि महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया और  बाकियों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात को काली पुजा के मौके पर महिला थिएटर गई थी। वहां से महिला के पूर्व पति और उसके दो साथियों ने जबरदस्ती उसे गांव के एक खेत में लेकर गए, जो नारायणपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है।

पुलिस ने बताया कि महिला से रेप के बाद उन दरिंदों ने उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। अगली सुबह दर्द से कराहती महिला की आवाज सुनकर गांव वालों ने उसे नारायणपुर टाउन के एक हॉस्पीटल में लेकर गए। वहां से उसे जामताड़ा सदर अस्पताल में भेजा गया। लेकिन, वहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जब महिला को उन लोगों ने खेत में पाया तो वहां पर उसने अपने पूर्व पति और उसके दो साथियों को गैंगरेप का कसूरवार बताया।

यह भी पढ़ें : पति बनाता अप्राकृतिक संबंध, नंदोई ने की शर्मनाक हरकत

यह भी पढ़ें : पहले घर पर, उसके बाद संबंध बनाने के लिए ले लिया किराये का रूम

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें