पहले घर पर, उसके बाद संबंध बनाने के लिए ले लिया किराये का रूम

2049
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,girl, gang rape, Ludhiana Punjab News 10 year old girl Gang r epe by Brother-In-law and her friend,Jammu, Mohammed Salman, Ludhiana, Nepal

जीजा ने अपने जीजा के साथ मिलकर 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

लुधियाना जीजा अपने जीजा (बहनोई) के साथ मिलकर 10 साल की साली से 7 महीने गैंगरेप करते रहे। पीड़िता के मुताबिक- आरोपी उसके साथ अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे। तंग होकर पीड़िता घर से भाग गई। घर जाने की जगह गलत ट्रेन पकड़कर जम्मू पहुंच गई। वहां जम्मू जीआरपी ने उसे रोक पूछा तो उसने आपबीती सुनाई।

जम्मू पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के लिए लुधियाना पुलिस को मामला ट्रांसफर कर दिया। डिवीजन 4 पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर छावनी मोहल्ले के मोहम्मद सलमान और पीपल चौक के इजाजत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, पीड़िता का शुक्रवार को मेडिकल करवा परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : लड़की के साथ 15 लड़कों ने किया गैंगरेप, अब 4 माह की प्रेग्नेंट है मासूम

8 माह घर पर रोके रखी पीड़िता

सब-इंस्पेक्टर अर्शप्रीत कौर गरेवाल ने बताया कि आरोपी सलमान बैंड का काम करता है। इजाजत सलमान का बहनोई है। वह कपड़े की दुकान पर काम करता है। दोनों मूलरूप से यूपी के हैं। पीड़िता 8 माह पहले कुछ दिन के लिए बहन-जीजा के घर आई थी। इजाजत भी उन्हीं के घर पर परिवार समेत रहता था। इस दौरान दोनों पीड़िता पर बुरी नजर रखने लगे।एएसआई जनकराज ने बताया कि आरोपी किसी बहाने से पीड़िता को कई महीने तक रोकता रहा। रिश्तेदार होने के चलते किसी को शक नहीं हुआ। कई बार इजाजत ने भी पीड़िता के परिवार को उसे न भेजने के लिए कहा। आरोपी इजाजत पहले घर पर अवैध संबंध बनाता रहा, लेकिन करीब 4-5 महीने पहले उसने पीपल चौक में किराए पर कमरा ले लिया और वहां संबंध बनाए।

दूसरा आरोपी नेपाल भागा

सलमान ने बताया कि जब आरोपी जम्मू गए तो पीड़िता उनके साथ नहीं आई। लुधियाना आने पर उन्हें पता चला था कि उसने रेप करने की बात परिवार को बता दी। इसके बाद दोनों भागने की तैयारी करते रहे। सलमान को पुलिस ने काबू कर लिया। जबकि इजाजत नेपाल भाग गया।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स देकर करती थी उनके साथ दुष्कर्म और उसके बाद….

यह भी पढ़ें : पति के शारीरिक स्पर्श को तरसती पत्नी ने ऐसा कारनामा की…

यह भी पढ़ें : इसलिए सेक्स की बात आती है ‌तो महिलाएं डर जाती हैं…

यह भी पढ़ें : होश आने के बाद पता चला गायब है प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें