पत्नी को रात में नशीली दवा देकर 16 साल की बेटी से रेप करता था

207
man physically assaulted step daughter in kanpur,jitendra singh,kanpur,uttar pradesh

कानपुर.उत्तर प्रदेश में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सौतेला बाप पत्नी को रात में नशीली दवा देकर 16 साल की बेटी से रेप करता था। पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो उसे और बेटी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पति की करतूत के लिए महिला थाने के चक्कर काटते रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। फिर दोनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद आरोपी समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पति ने माफी मांगी, फिर दोबारा करने लगा गंदी हरकत…

– जानकारी के मुताबिक, बर्रा 2 की रहने वाली महिला ने कानपुर देहात के जगदीश से शादी की थी। एक बेटी होने के बाद जगदीश ने किन्हीं कारणों से उसे छोड़ दिया।
– इसके बाद महिला ने कानपुर देहात के सरैया गांव के रहने वाले जितेंद्र सिंह से शादी कर ली। कुछ दिन तो सबकुछ ठीक चलता रहा। लेकिन जितेंद्र की नजर अपनी ही सौतेली बेटी पर थी। वो अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता था।
– महिला ने कहा, बेटी ने जब सौतेले पिता की करतूत बताई, तो मैं हैरान रह गई कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। फिर जितेंद्र ने माफी मांग कर अपनी गलती मान ली। लेकिन दोबारा बेटी के साथ गंदी हरकत करने लगा। इसके बाद महिला बेटी को लेकर कानपुर आ गई। आरोप है कि महिला ने शिवली थाने में पति की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी।

फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
– आखिरकार महिला ने कोर्ट की शरण तब जाकर शिवली थाने में पति जितेंद्र समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया, जो महिला ओर उसकी बेटी को परेशान कर रहे हैं। बाकी चार लोग जितेंद्र के साथी बताए जाते हैं।
– शिवली थाने के इन्स्पेक्टर एमपी सिंह के मुताबिक, कोर्ट के आदेश पर पति और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।