पत्नी की आंख, नाक और मुंह में डाला Fevikwik, दम घुटने से हुई मौत

50
Man kills wife,vidisha news, madhya pradesh news, madhya pradesh shocking news, man kills wife, mp shocker, vidisha shocker, india news,Fevikwik glue, पत्नी के मुंह में डाला फेवीक्विक, पति ने पत्नी की हत्या की, विदिशा में पत्नी के मुंह में डाला फेवीक्विक, विदिशा में पत्नी की हत्या

विदिशा (मप्र): मध्यप्रदेश के विदिशा में 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी के मुंह, नाक और आंख में फेवीक्विक (Fevikwik) डाल दिया. इससे दम घुटने से महिला की मौत हो गई. कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आरएन शर्मा ने बताया कि राजपूत कॉलोनी में रहने वाले हल्केराम कुशवाह (40) ने अपनी पत्नी दुर्गा बाई के मुंह, नाक और आंख में फेवीक्वीक ग्लू (टूटी चीजों को जोड़ने वाला द्रव) डाल दिया. इससे दम घुटने से दुर्गा बाई की मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंऔरतों की योनि कितनी गहरी और चौड़ी होती है ?

उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने दोनों बच्चों को घर से बाहर भेज दिया और इस वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि घटना तब सामने आयी जब आरोपी का नाबालिग बेटा शाम को घर वापस लौटा और उसने अपनी मां को मृत पाया. 15 वर्षीय नाबालिग बेटे की शिकायत पर पुलिस ने हल्केराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंऔरतों की योनि कितनी गहरी और चौड़ी होती है ?

बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसका पिता शराब पीकर उसकी मां से अक्सर झगड़ा करता था और इससे पहले भी वह जहर देकर मां को मारने की कोशिश कर चुका है. इससे पहले रीवा जिले में मई 2016 को शराब पीकर एक रात को घर वापस लौटने पर संतोष विश्वकर्मा को सबक सिखाने के लिए उसकी पत्नि विजयकांत लक्ष्मी ने उसकी आंख में फेवीक्वीक ग्लू डाल दिया था.