पत्नी और बच्चे चीखते रहे लेकिन उसने नहीं खोला दरवाजा, महिला ने बताया आधी रात का वो खौफनाक मंजर

76
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,Panipat Haryana News in Hindi: drunken father sprinkled the petrol on son and put the fire,Panipat, Haryana, Farukhabad

जालिम पिता की शर्मनाक करतूत: रात 1 रात एक बजे सोते हुए 5 साल के बेटे पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, बाहर से बंद कर दिया दरवाजा

पत्नी और बच्चे चीखते रहे लेकिन उसने नहीं खोला दरवाजा, महिला ने बताया आधी रात का वो खौफनाक मंजर

पानीपत (हरियाणा) दंपती में हुए झगड़े से गुस्साए पिता ने शुक्रवार रात एक बजे साेते हुए 5 साल के बेटे पर पेट्राेल छिड़ककर आग लगा दी। आराेपी ने कमरे की बाहर से कुंडी भी लगा दी। आग देख मां और अन्य बच्चे चिल्लाए ताे पड़ाेसियाें ने कुंडी खाेलकर आग बुझाई। बच्चा 50 प्रतिशत झुलस चुका था। लाेगाें ने आराेपी पिता काे कमरे में बंद कर दिया।

शनिवार काे उसकाे पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने आराेपी पिता काे जेल भेज दिया। उस पर हत्या की काेशिश का मामला दर्ज किया है। यूपी के फरुखाबाद जिले के खैखा नगर निवासी कमलेश परिवार सहित मंजू काॅलाेनी में रहती है। वह एक फैक्ट्री में मशीन चलाती है। पति शंकरलाल मजदूरी करता है। जब भी उसे काम मिलता है ताे वह उन रुपए की शराब पीकर कमलेश से झगड़ा करता है। पत्नी को भी जला देना चाहता था आरोपी।

यह भी पढ़ें :- 100 लोगों को खेत में काम करता देख रोने लगा परिवार

आरोपी रात 1 बाेतल में पेट्राेल लेकर आया था
पत्नी से झगड़ा करने बाद शुक्रवार रात पति घर पर नहीं था। खाना खाकर कमलेश बच्चाें काे लेकर कमरे में साे रही थी। 16 वर्षीय अमन चारपाई पर लेटा था। वह 13 वर्षीय रवि, 6 वर्षीय शीतल और 5 वर्षीय नन्हे के साथ जमीन पर साे रही थी। नन्हे खिड़की के पास साे रहा था। रात करीब 1 बजे पति शंकरलाल प्लास्टिक की बाेतल में पेट्राेल लेकर आया। पहले उसने कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी।

पूरे कमरे में सिर्फ धुआं ही धुआं था
बाद में खिड़की से कमरे के अंदर पेट्राेल छिड़क दिया, जाे नन्हे के ऊपर गिरा। बाद में आराेपी ने आग लगा दी। आग लगने के बाद नन्हे चिल्लाने लगा ताे मां व अन्य बच्चे जग गई। कमलेश ने बताया कि गेट खाेलना चाहा ताे कमरे की बाहर से कुंडी बंद थी। कमरे में धुआं-धुआं हाे गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ाेसी और कुड़ी खाेली। बाद में कपड़े डालकर बच्चे की आग बुझाई। कमलेश व तीन बच्चे आग की चपेट में आने से बच गए।

पत्नी काे भी जिंदा जलाना चाहता था पति
सेक्टर 29 चाैकी के एएसआई बलवान सिंह ने बताया कि झगड़े के बाद आराेपी पत्नी काे जिंदा जलान के लिए आया था। उसने बाहर खड़ी एक बाइक से बाेतल में पेट्राेल निकाला और पत्नी व बच्चाें काे जिंदा जलाने के लिए कमरे के अंदर छिड़का था। आराेपी काे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- लड़की ने हिम्मत करके मां को बताई आपबीती और पहुंच गई…

यह भी पढ़ें :- यहां बेटी बनती है पिता की दुल्हन, जानें दुनिया की अजीब…

यह भी पढ़ें :- भाई के सामने ही किया दुष्कर्म और हत्या कर भाग निकला


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें