पति के साथ एक दिन भी न रहने दिया, पढ़ें क्या कहकर दुल्हन को ले गया था बाबा

194
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,Honeypreet, Gurmeet Ram Rahim, Journalist murder case, haryana news,Gurmeet Ram Rahim, Panchkula, Ramchandra Chhatrapati, Haryana, Special CBI Court, Ambala, Fatehabad

जब राम रहीम ने खुद एक लड़की की शादी करवाई और सुहागरात वाले दिन पहुंच गया उसके ससुराल, उसे देख हर कोई था हैरान लेकिन कोई न जुटा सका बोलने की हिम्मत

पंचकूला (हरियाणा). रेप मामले में 20 साल कैद की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को CBI की स्पेशल कोर्ट ने अब पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या (Journalist Ramchandra Chhatrapati Murder Case) मामले में उम्रकैद (Gurmeet Ram Rahim sentenced life imprisonment) की सजा सुनाई है। पूर्व में राम रहीम के बेटे जसमीत के साले भूपेन्द्र गोरा ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया था। उसके मुताबिक, राम रहीम ने जिस लड़की की खुद शादी करवाई थी, उसी के सुहागरात वाले दिन उसके ससुराल पहुंच गया था। ये देख हर कोई हैरान था लेकिन किसी में उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं थी। ये लड़की और कोई नहीं, बल्कि हनीप्रीत (Honeypreet) थी। जिसके साथ उसके संबंधों की खबरें भी सामने आई थीं।

यह भी पढ़ें : अवश्य पढ़ें, हम संभोग यानि सेक्स क्यों करते हैं?

‘…तो कह दिया गोद ली हुई बेटी है’
भूपेंद्र ने बताया था, हनीप्रीत ने पहले विश्वास गुप्ता के जरिए राम रहीम से पहचान बनाई। जब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और संबंधों को लेकर चर्चा होने लगी, तो 2009 में राम रहीम ने एक कार्यक्रम का आयोजन कर हनीप्रीत को गोद ली हुई बेटी घोषित कर दिया। फिर 14 फरवरी, 1999 को विश्वास से उसकी शादी करवा दी। लेकिन सुहागरात मनाने नहीं दिया। पहले ही दिन खुद उसके ससुराल पहुंचकर पति के यहां से हनीप्रीत को डेरा ले आया था। इसके बाद हनीप्रीत ने विश्वास को छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें : अवश्य पढ़ें, हम संभोग यानि सेक्स क्यों करते हैं?

कौन है हनीप्रीत ?
हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं। हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा (Priyanka Taneja) है। उसके पिता भी राम रहीम के अनुयायी थे। सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद वे डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे। हनीप्रीत, राम रहीम के प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन कर चुकी है। वह साए की तरह राम रहीम के साथ रहती थी। पूर्व पति का आरोप था कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच नाजायज रिश्ते थे। हनीप्रीत पर पिछले साल राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में दंगे भड़काने का आरोप है। फिलहाल, वह अंबाला सेंट्रल जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें : खतरे में मासूम : कुकर्म के बाद 12 साल के बच्चे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें