नोएडा में दो कंपनी मालिकों ने विधवा से किया गैंगरेप, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

102
Gangrape, widow woman gangraped, religion conversion, noida police, noida news,गैंगरेप, विधवा महिला से गैंगरेप, धर्म परिवर्तन, नोएडा पुलिस, नोएडा न्यूज

नोएडा सेक्टर-66 मामूरा में दो कंपनी मालिकों ने कथित रूप से विधवा के साथ गैंगरेप किया और पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। थाना स्तर पर सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता ने जिला न्यायालय में याचिका दायर की। न्यायालय के आदेश पर फेज थ्री पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, फेज थ्री कोतवाली क्षेत्र में विधवा अकेली रहती है। वह फेज थ्री कोतवाली क्षेत्र की निजी कंपनी में बतौर असिसटेंट काम करती थी। सेक्टर-39 निवासी कंपनी के दो मालिकों पर आरोप है कि वह काम के बहाने अक्सर पीड़िता को छूते थे। विरोध करने पर उसके साथ बदसलूकी करते थे। इससे परेशान होकर महिला ने कंपनी से नौकरी छोड़ दी। इसके बाद भी दोनों युवक मामूरा में उसके कमरे पर आने लगे। आए दिन उसे उठाकर ले जाने की धमकी देते थे। दोनों पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाते हुए जबरन निकाह करने की बात कहते थे। छह अक्टूबर को दोनों आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ कमरे पर पहुंचे और तमंचे दिखाकर उसके साथ गैंगरेप किया। उन्हें वहां से निकलते हुए उनकी रूममेट ने भी देखा था।

लिफ्ट में बच्ची से छेड़छाड़
ट्रांस हिंडन। इंदिरापुरम की एक पॉश सोसायटी में सोमवार शाम 77 साल के बुजुर्ग ने आठ साल की बच्ची को लिफ्ट में खींचकर छेड़खानी की। घटना के समय बच्ची सहेली के साथ खेलने जा रही थी। घर पहुंचकर बच्ची ने अपनी दादी से बुजुर्ग की हरकत के बारे में बताया। देर शाम परिजनों ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग की इस हरकत की देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

जानें, अच्छा संभोग कितनी देर का होना चाहिए?


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें