नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, सिर धड़ से अलग कर खेत में फेंकी लाश

0
249
मध्य प्रदेश, क्राइम न्यूज, गैंगरेप, बच्ची से गैंगरेप, मर्डर, पॉक्सो एक्ट, सागर, MP, Madhya Pradesh, Crime News, Sagar, Gangrape, Murder, POCSO. POCSO act, Trenidng news, trending news in hindi

सगे भाइयों ने नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, सिर धड़ से अलग कर खेत में फेंकी लाश

गैंगरेप के बाद बच्ची ने अपने भाइयों से कहा कि इस बारे में वह अपने माता-पिता और पुलिस को बताएगी. इसके बाद आरोपियों ने हंसिये से बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया और उसकी लाश को खेत में फेंक दिया.

मध्यप्रदेश । मध्य प्रदेश के सागर जिले में पिछले सप्ताह जिस 12 साल की बच्ची की सिरकटी लाश मिली थी उसका उसके तीन भाइयों और एक अंकल ने मिलकर गैंगरेप किया था. गैंगरेप के बाद चारों ने बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, दो आरोपी भाइयों और उनके अंकल को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों ने अपना गुनाह कुबूल कर दिया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, लड़की का सबसे बड़ा भाई 22 साल का है. उसने घटना वाले दिन उसे स्कूल जाने नहीं दिया और उसे सागर के बांडा में अपने अंकल के घर लेकर गया. यहां उसने बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद 17 और 19 साल के दो और भाइयों ने बच्ची से रेप किया. बाद में उनके 40 वर्षीय अंकल ने भी बच्ची से रेप किया. बच्ची की ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया है कि आरोपियों ने बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया था।

यह भी पढ़ें :-बिहार: किशोरी से छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

गैंगरेप के बाद बच्ची ने अपने भाइयों से कहा कि इस बारे में वह अपने माता-पिता और पुलिस को बताएगी. इसके बाद आरोपियों ने हंसिये से बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया और उसकी लाश को खेत में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक, बच्ची के सबसे बड़े भाई ने पहले भी उसके साथ रेप किया था और उसने बच्ची को धमकी दी थी कि इस बारे में वह किसी को बताएगी तो वह उसे मार देगा. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

बच्ची की आंटी को भी घटना की पूरी जानकारी थी. हालांकि, बच्ची को बचाने की कोशिश करने की बजाए उसने अपने पति और भतीजों का साथ दिया. उसने झूठी कहानी गढ़ी और बच्ची के गायब होने का आरोप पड़ोस के एक कुर्मी परिवार पर लगाने लगी. परिवार ने पहले आरोप लगाया था कि पुराने विवाद के चलते पड़ोस के परिवार ने बच्ची का अपहरण करवाकर उसकी हत्या कर दी है।

सागर के एसपी अमित संघी ने कहा कि इस मामले में पुलिस बच्ची की आंटी को भी आरोपी बनाएगी. गुरुवार को बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह स्कूल से नहीं लौटी थी. शिकायत के 8 घंटे के अंदर बच्ची की सिरकटी लाश बरामद हुई थी।

यह भी पढ़ें :- सुनाई आपबीती – पति-बेटे के सामने ही करना पड़ता है सेक्स

यह भी पढ़ें :- प्रेमी संग बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख पिता बन गया हैवान

यह भी पढ़ें :- पहले गैंगरेप किया फिर जंगल में फेंक भाग गए, होश आने पर लड़की ने बताई पूरी कहानी


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें