दो युवकों ने जब की रेप करने की कोशिश, तो लड़की ने 200 फीट गहरे कुएं में लगा दी छलांग

72
two youths try molestation with girl,,jhunjhunu,rajasthan,khetri

झुंझुनूं (राजथान)।रविवार देर शाम शौच के लिए गई एक नाबालिग छात्रा के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया तो इज्जत बचाने के लिए वह 200 फीट गहरे सूखे कुएं में कूद गई। पता चलने पर ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने सात घंटे बाद उसे कुएं से बाहर निकाल कर पहले पास के ही एक अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसे झुंझुनूं रैफर किया गया।

पोक्सो एक्ट में दर्ज किया मामला

छात्रा ने गांव के ही दो युवकों पर जोर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि रविवार रात करीब दो बजे एक व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी थी कि उसकी बेटी रात आठ बजे शौच के लिए गई थी, जो वापस नहीं लौटी। परिजनों ने तलाशा तो वह घर से करीब तीन सौ मीटर दूर जसरापुर की सरहद में एक कुएं के अंदर मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से छात्रा को कुएं से बाहर निकाल कर खेतड़ी के अजीत अस्पताल पहुंचाया। उसके पर्चा बयान लिए। बाद में उसे बीडीके अस्पताल झुंझुनूं रैफर किया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने महेंद्र गुर्जर (25) व श्रवण राजपूत (28) के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया। मामले दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

छात्रा ने बताया-कोई चारा नहीं बचा तो आरोपी के हाथ में काट कर छुड़ाया और कुएं में कूद गई

छात्रा ने पर्चा बयान में बताया कि आरोपी जोर जबरदस्ती कर रहे थे तो उसने बचाव की कोशिश की। कोई चारा नहीं बचा तो श्रवण कुमार के हाथ को मुंह से काट छुड़ा कर भागी। आरोपियों ने पीछा किया तो आबरू बचाने के लिए सूखे कुएं में कूद गई। गनीमत रही कि कुआं आधे से अधिक कचरे से भरा था। वरना उसकी जान जा सकती थी।

लड़की बोली- नहीं कूदती तो वे उसके साथ दुष्कर्म जरूर करते

छात्रा ने पर्चा बयान में बताया कि वह कुएं में नहीं कूदती तो वे उसके साथ दुष्कर्म जरूर करते। रविवार शाम करीब आठ बजे वह शौच के लिए अपने खेत में गई थी। उस समय पड़ोसी के खेत की डोल (मेड) की आड़ में पड़ोसी महेंद्र गुर्जर व श्रवण राजपूत जो पहले से छुपे थे, आए और उसका मुंह बंद कर दूसरे खेत में खींच कर ले गए। वहां दोनों ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। श्रवण मोबाइल से फोटो खींचने लगा तो उसने उसका मोबाइल छीन कर फेंक दिया। दोनों युवक उससे जबरदस्ती की कोशिश करते हुए कहने लगे, तुझे पास के कुएं में डाल देंगे। लड़की ने बताया कि वह कुएं में नहीं कूदती तो दोनों युवक उसे दागदार कर देते। कुएं में कूदने से नाबालिग के रीढ़ की हड्डी में फ्रेक्चर हुआ है। उसके कूल्हे पर गहरी चोट आई। कई टांके आए। उसके सीने एवं बदन में अंदरूनी चोट है। डॉक्टरों ने सिटी स्कैन एवं एक्सरे के बाद उपचार शुरू किया है।