दो दिन तक सदमे में रही थी महिला अफसर, फिर पैरेंट्स को बुलाकर कर दी सीनियर से शिकायत

37
army major misbehave her colleague female officer in bangalore,bangalore, Old Airport - देश न्यूज़,देश समाचार

सीनियर अफसर की पार्टी में गई थी महिला आर्मी अफसर, लौटते समय साथी मेजर ने किया फोन, बाेला- ड्राइव पर चलते हैं, फिर दोनों ने कार रोककर पी शराब

दो दिन तक सदमे में रही थी महिला अफसर, फिर पैरेंट्स को बुलाकर कर दी सीनियर से शिकायत

नेशनल डेस्क, बेंगलुरूसेना में एक महिला अफसर ने अपने साथी मेजर पर रेप और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। 29 साल की महिला अफसर के मुताबिक, साथी मेजर अफसर ने उसके साथ कार में रेप किया था और उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

– महिला अफसर ने बताया कि चार फरवरी को वो अपने एक सीनियर अफसर के घर पार्टी में गई थी। वहां से लौट रही थी तो उसके साथ काम करने वाले एक साथी मेजर ने फोन करके ड्राइव पर चलने को कहा।
– पीड़ित ने बताया कि उस समय उसे भी भूख लगी थी और उसने सोचा कि बाहर कुछ खाने को मिल जाएगा। साथी मेजर की कार में बैठकर पूर्वी बेंगलुरू के ओल्ड एयरपोर्ट के रास्ते जा रही थी। तभी एक सुनसान जगह देखकर मेजर ने कार रोक दी।
यह भी पढ़ें :- हैवानियत: बच्ची के दोनों प्राईवेट पार्ट के बीच की परत फट जाने से उसे चारों तरफ 10 टांके लगाए गए
– इसके बाद दोनों अफसरों ने कार में ही शराब पी। फिर मेजर, महिला के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार करने लगा। विरोध करने पर उसे पीटने भी लगा।
– पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने उसे घर छोड़ने के लिए कहा तो आरोपी मेजर ने कार स्टार्ट कर ली, लेकिन कुछ दूर ले जाकर कार राेकी और पिछली सीट पर उसके साथ रेप किया। फिर देर रात उसे घर भी छोड़ दिया।

सीनियर अफसरों से की शिकायत
– महिला ने बताया कि इस घटना के दो दिन बाद से वो सदमे में रही और उसने पैरेंट्स को बेंगलुरू बुला लिया। यहां उसने पैरेंट्स के साथ मिलकर सीनियर अफसरों से शिकायत इकी। महिला को कमांड हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया।
– पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो वो बयान दर्ज कराने पीड़ित के पास गई, लेकिन उसने पुलिस में शिकायत करने से इनकार कर दिया। हालांकि पीड़ित 15 फरवरी को पुलिस के पास पहुंची और अपना बयान दर्ज कराया। ऐसा इसलिए क्योंकि सेना में कोर्ट ऑफ इन्क्वॉयरी के लिए एफआईआर की जरूरत होती है।

यह भी पढ़ें :- बिना कपड़ों की मिली थी बॉडी लेकिन पहने हुई थी पूरे…

यह भी पढ़ें :- घर की बेटी EXPOSE तो हुई लेकिन मौत के बाद…

यह भी पढ़ें :- फूटी आंख लिए 1 घंटे तक तड़पते रहे लोग, लेकिन किसी…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें