दूसरी बेटी की धूमधाम से शादी देख बदल गया ससुराल वालों का तेवर, शादी के 5 साल बाद की 5 लाख की डिमांड; नहीं दे पाए तो मैरिज एनिवर्सरी के दिन बहू को मार दिया

133
crime news in hindi

नावादा (बिहार).साली की धूमधाम से हुई शादी से टीस खाए एक पति ने पत्नी से पांच लाख रुपए और बाइक मांगा। डिमांड पूरी नहीं कर पाने पर वह उसे टॉर्चर करने लगा। बाद में दोनों पक्षों में समझौता भी हुआ, लेकिन युवक नहीं माना। शुक्रवार को पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसी दिन इनकी शादी की पांचवीं एनिवर्सरी भी थी। वारदात नवादा के गोंदापुर इलाके में हुई। मामले में पति, देवर, सास-ससुर को आरोपी बनाया है।

– जानकारी के मुताबिक, अरविंद कुमार चाैधरी की बेटी सुप्रिया का विवाह 13 जुलाई 2013 को गोंदापुर के कृष्ण कुमार सुधाकर के साथ हुआ था। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही बेटी को ससुराल में टॉर्चर किया जा रहा था। सुप्रिया ने घरवालों को इसके बारे में पहले भी बताया था। जिसके उसके पिता ने ससुराल जाकर समझौता कराया था। उसका तीन साल का एक बेटा भी है।

दूसरी बेटी की शादी के बाद बदले तेवर
– मृतका के पिता ने बताया, पिछले साल दूसरी बेटी की शादी के बाद से सुप्रिया के ससुराल वालों के हाव-भाव काफी बदल गए थे। इसके बाद एकदम से उन्होंने बाइक और 5 लाख रुपए की डिमांड कर दी।

– ‘डिमांड को लेकर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। शुक्रवार को पता चला की उन्होंने मेरी बेटी की जान ले ली। हम वहां पहुंचे, तो आंगन में उसकी डेडबॉडी पड़ी थी। ससुराल के सभी लोग फरार हो चुके थे।’

कनपटी पर हुआ था प्रहार
– घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल की। एसआई रानी बबीता ने आशंका जताई कि विवाहिता के साथ मारपीट किए जाने के बाद रस्सी से उसका गला घोटा गया है। फिलहाल, हत्या कैसे हुई पोस्टमार्टम के बाद ही इसका पता चल पाएगा।