दुल्हन के एक गलत कदम से तबाह हो गए चार परिवार

0
91
Uttar pradesh news in hindi,Muzaffarnagar News,Muzaffarnagar samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Muzaffarnagar News,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,मुज़फ़्फ़र नगर न्यूज़,मुज़फ़्फ़र नगर समाचार,आजतक लाइव,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Shivani Shailendra Murder Case, Muzaffarnagar, UP News In Hindi, Bride Killed Husband, Illegal Love Affair, Brother Shooted Sister, Revenge, Surrendered, दुल्हन, पति, मर्डर, बदला, भाई, बहन, शूट, थाने, सरेंडर, तबाह, चार परिवार,Muzaffarnagar, Uttar Pradesh

4 दिन की दुल्हन ने कराया पति का मर्डर, बदला लेने के लिए भाई ने कर दिया बहन को शूट और थाने पहुंच गया सरेंडर करने

दुल्हन के एक गलत कदम से तबाह हो गए चार परिवार

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश)मुजफ्फरनगर शहर में शादी के चार दिन बाद ही एक शख्स की हत्या हो गई। पुलिस ने जब इस घटना का खुलासा किया तो इसके पीछे उसी की पत्नी और उसके प्रेमी का नाम सामने आया, जो उसका रिश्ते में चचेरा भाई था। पुलिस ने प्रेमी चचेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं वारदात का खुलासा होने के बाद लड़की के तहेरे भाई ने परिवार की बदनामी का बदला लेने के लिए आरोपी बहन को ही सिर में गोली मार दी। इसके बाद उसने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। इस पूरे मामले में दुल्हन की एक गलती से चार परिवार तबाह हो गए। आइए जानते हैं पूरा मामला…

28 फरवरी को हुई थी शादी, 4 मार्च को करा दिया पति का मर्डर
– पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 28 फरवरी को शिवानी की शादी फलावदा क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी शैलेंद्र उर्फ हैप्पी से हुई थी। तब किसी को भनक तक नहीं थी कि इस शादी के चलते महज 10 दिन में चार परिवार तबाह हो जाएंगे।
– जांच में सामने आया कि तितावी थाना क्षेत्र के गांव हैदरनगर जलालपुर निवासी शिवानी के अपने चचेरे भाई अनुज से काफी समय से प्रेम संबंध था। इसके चलते शिवानी अपनी शादी से खुश नहीं थी। हालांकि इन संबंधों के बारे में उसके परिवार को जानकारी नहीं थी।
– हैप्पी शिवानी से मिलने 4 मार्च को अपनी ससुराल हैदरनगर आया था। तब शादी के चार दिन ही हुए थे कि शिवानी ने चचेरे भाई अनुज से मिलकर रात में अपने पति हैप्पी की हत्या करा दी।

व्हाट्सएप के जरिए अनुज को दी हैप्पी की जानकारी
– 4 मार्च की देररात हैप्पी चचेरे भाई मनीष के साथ शिवानी से मिलने गया था। वहां से लौटते समय रात करीब डेढ़ बजे गांव के रिक्शा स्टैंड पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी।
– इस वारदात में मनीष भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। जांच में सामने आया कि शिवानी ने पति के घर पहुंचने की जानकारी व्हाट्सएप के जरिए प्रेमी चचेरे भाई अनुज को दी थी, जिसके बाद अनुज ने हत्या की वारदात रची।

भाई ने ही मार दिया बहन को
– जीजा के मर्डर के बाद शिवानी के भाई संजय ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने रविवार को हैप्पी के मर्डर का खुलासा करते हुए शिवानी के चचेरे भाई अनुज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने शिवानी को फरार बताया।
– सूत्रों के अनुसार पुलिस के खुलासे से परिवार के लोगों को शिवानी-अनुज के प्रेम संबंधों और शैलेंद्र की हत्या के बारे में पता चला। यह बात शिवानी के भाई सुमित से बर्दाश्त नहीं हुई और शिवानी के मर्डर की प्लानिंग कर डाली।
– शिवानी के पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही रविवार शाम सुमित अपनी बाइक पर शिवानी को बैठाकर जंगल ले गया। वहां ले जाकर उसने शिवानी के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

सुमित बोला- मुझे जरा भी अफसोस नहीं
– पूछताछ में सुमित ने कहा कि चचेरे भाई अनुज और शिवानी ने प्रेम संबंधों की आड़ में जिस तरह से बेकसूर हैप्पी की हत्या की, उससे पूरे परिवार की मान प्रतिष्ठा दांव पर लग गई।
– सुमित ने कहा कि मुझे जरा भी अफसोस नहीं है। इस पूरे प्रकरण में जहां एक ओर शैलेंद्र का परिवार बर्बाद हो गया और अनुज को जेल जाना पड़ा। वहीं दूसरी ओर शिवानी की हत्या में उसके भाई सुमित को जेल जाना पड़ेगा।
– हैप्पी अपने परिवार का इकलौता बेटा था। पिता सुभाष की भी मौत हो चुकी है। बेटे की हत्या के बाद हैप्पी की मां को भी हार्टअटैक के चलते मेरठ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :-नहीं देखी होगी ऐसी दुल्हन, इसने भगवान के सामने भी किया…

यह भी पढ़ें :- बोली- वो सर नहीं हैवान है मम्मी, इसके बाद जो बताया…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें