दुकान को बना रखा था बलात्कार का अड्डा… लड़की को दूकान के अंदर खींच ले गया दानिश

0
352
aajtaklives hindi news

आखिर वो कौन सी सोच है जो महिलाओं के खिलाफ अपनी व्यभिचारी सोच को बदलने का नाम नहीं ले रही है. जहाँ केंद्र सरकार ने बलात्कार जैसे शर्मनाक तथा जघन्य अपराध के खिलाफ कड़ा कानून बनाया है लेकिन ये दुराचारी सोच से ग्रसित असुर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं तथा महिअलों को, बच्चियों को अपनी हवास का शिकार बना रहे हैं. आखिर ये जब कहाँ से आती है? जब एक व्यक्ति जिसको जन्म ही महिला देती है, इसके बाद भी आखिर वह किसी के साथ दुष्कर्म कर कैसे लेता है?

इसी व्यभिचारी व दुराचारी सोच का शिकार मुरादाबाद की एक किशोरी हुई है जिसके साथ दानिश नामक जिहादी बलात्कारी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दानिश जो दूकान चलाता था, ने अपनी दूकान को व्यभिचार का अड्डा बना रखा था. मामला मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना का है. खबर के मुताबिक़, मूंढापांडे में दुकान से धागा खरीदकर लौट रही एक किशोरी से दुष्कर्म किया गया. इस सूचना के मिलने पर पुलिस ने आरोपी दानिश के खिलाफ सोमवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है. किशोरी के पिता ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि घटना 16 जुलाई की है. शिकायतकर्ता की 19 वर्षीय बेटी दुकान पर धागा खरीदने गई थी. इस दौरान उसे दानिश ने दूकान के अंदर खींच लिया तथा आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया.

पीडिता के पिता ने बताया है कि विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. वह घर पहुंची और आरोपी की धमकी की वजह से चुप्पी साधे रही. परिवार वालों ने गुमसुम रहने के बारे में पूछा तो उसने आप बीती बताई. इसके बाद किशोरी के पिता ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एसएचओ मूंढापांडे अजय गौतम ने बताया कि दानिश की तलाश में पुलिस की टीम लगी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.