दिल्ली : दोस्त के साथ घूमकर घर लौट रही छात्रा को अगवा कर किया रेप

87
Rape, Teenage girl raped, student raped, Khajuri Khas, Delhi police, Delhi News, Class 9th student raped, kidnapped and raped,रेप, छात्रा से रेप, खजूरी खास, दिल्ली पुलिस, दिल्ली न्यूज, 9वीं कक्षा की छात्रा से रेप, अगवा कर रेप,Hindi News, News in Hindi, aajtak lives news, aajtaklives

यमुनापार के खजूरी खास में 9वीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना के समय पीड़िता अपने दोस्तों के साथ घूमने के बाद घर लौट रही थी। इस दौरान आरोपी उसे अगवा कर अपने घर ले गया। रात में छात्रा की आबरू लूटने के बाद आरोपी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। घटना से सहमी पीड़िता अपने घर नहीं गई। उसने दो दिन और एक रात सड़कों पर ही गुजारी। इसके बाद वह करोलबाग में रहने वाली अपनी मौसी के घर पहुंची तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

ग्वालियर : विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म तबीयत बिगड़ने के बाद पीड़िता की मौत

आरोपी युवक को गिरफ्तार किया : डीसीपी नॉर्थ-ईस्ट अतुल कुमार ठाकुर का कहना है कि पॉक्सो, रेप, अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी इमरान (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों का आरोप है कि युवक की इस करतूत में उसके परिजनों ने भी उसका साथ दिया। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए।

पीड़ित किशोरी दोस्तों के साथ घूमने गई थी : पुलिस के अनुसार, 16 वर्षीय पीड़ित किशोरी परिवार सहित किराए पर सोनिया विहार में रहती है। गत 1 जनवरी को किशोरी अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थी। रात करीब 8 बजे सभी दोस्त लौटे। रात होने की वजह से पीड़िता के एक दोस्त की मां उसे घर छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपी ने किशोरी को अगवा कर लिया।

दोस्त की मां ने परिजनों को जानकारी दी : इसकी जानकारी दोस्त की मां ने पीड़िता के घर पर दी। परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी इसी बीच 3 जनवरी की शाम पीड़िता करोल बाग में रहने वाली अपनी मौसी के घर पहुंची और उन्हें आपबीती सुनाई।

सड़कों पर रात गुजारी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने वारदात के बाद तड़के उसे अपने घर से निकाल दिया। तब उसे समझ में नहीं आया कि अब क्या करे। वह भूखी प्यासी सड़कों पर घूमती रही। एक रात उसने पार्किंग के अंदर खड़े ऑटो में बिताई। फिर ऑटो से मौसी के घर पहुंची।

ग्वालियर : विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म तबीयत बिगड़ने के बाद पीड़िता की मौत


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें