दिनदहाड़े मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या, बड़ा सवाल- वो तीन कौन थे

1
222
aajtaklives hindi news

नई दिल्ली [जेएनएन]। नारायणा थाना क्षेत्र के बराड़ स्क्वायर इलाके में दिनदहाड़े मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद महिला को सूनसान स्थल पर फेंक आरोपी फरार हो गये। मृतक की पहचान शैलजा द्विवेदी (32) के रूप में हुई। शाम के समय महिला के पति मेजर अमित द्विवेदी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उन्हें शैलजा की मौत के बारे में पता चला।

तीन आरोपियों के शामिल होने की आशंका
Advertisement





पुलिस दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला के परिवार के करीबी हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में तीन आरोपियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

मौके पर ही हो गई थी मौत

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शनिवार दोपहर किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी कि दिल्ली कैंट के मेट्रो पिलर नंबर 11 के सामने एक महिला खून से लथपथ पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला के गले को रेता गया है। मौके पर खून पसरा हुआ था। महिला की मौत मौके पर ही हो गई थी।

कार में ही बैठे शख्स पर शक

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शैलजा अर्दली के साथ दिल्ली कैंट इलाके से आरआर अस्पताल फिजियोथेरेपी के लिए गई थीं। अस्पताल परिसर में दाखिल होने के बाद उन्होंने अर्दली को गाड़ी के साथ घर भेज दिया। इसके बाद वे एक अन्य कार में बैठीं और कार में ही बैठे शख्स ने वारदात को अंजाम दिया।

फटे हुए थे महिला के कपड़े

पुलिस का कहना है कि इस घटना को दुर्घटना की शक्ल देने के लिए आरोपी ने कार से ही महिला को सड़क पर फेंका। महिला के कपड़े भी फटे हुए थे। दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार तो दिखाई दे रही है, लेकिन शख्स की पहचान नहीं हो रही है। घटना के बाद पुलिस महिला के परिजनों से पूछताछ में जुटी हुई है।
Advertisement





पुलिस को मिले सबूत
पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि इस मामले में न तो लूट की आशंका है और न ही महिला के साथ कोई जोर जबरदस्ती की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपीयों के बारे में जानकारी जुटा ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सूत्रों की मानें तो शैलजा को कार सवार तीन युवकों के साथ बराड़ स्क्वायर के आसपास देखा गया था।

आखिर तीन घंटे कहां रहीं शैलजा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपने दिल्ली कैंट स्थित आवास से शैलजा दस बजे निकली थीं और डेढ़ बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर तीन घंटे तक शैलजा कहां रहीं। इस दौरान उनकी मुलाकात किन-किन लोगों से हुई। जिन तीन युवकों के साथ शैलजा के होने की बात कही जा रही है वह युवक कौन थे। हत्या का क्या मकसद हो सकता है। ये सभी सवाल ऐसे हैं जिसका जवाब पुलिस को अभी ढूंढना है।

थाने में पति का रो-रोकर बुरा हाल

गुमशुदगी की रिपोर्ट दायर करने नारायणा थाने पहुंचे अमित को जब यह पता चला कि उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है तो उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस अभी उनसे ठीक से पूछताछ नहीं कर सकी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी अमित से पूरी पूछताछ करना संभव नहीं है। वे घटना से काफी आहत हैं। ऐसे में पूछताछ में कुछ समय लग सकता है। वहीं, महिला को छह वर्ष का एक बच्चा भी है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here