दर्द से 24 घंटे बेहोश थी लड़की, होश में आते ही रोने लगी…

171
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Rajasthan News in Hindi, राजस्थान समाचार, Alwar Rajasthan 10th class student gang rped by Three young men, crime news rajasthan, Girl rapd, minor girl rapd in rajasthan, molested in rajasthan, Alwar news in hindi, Alwar Rajasthan, 10th class girl molested in rajasthan, Latest news in hindi, राजस्थान में 10वीं की छात्रा से बलात्कार, क्राइम न्यूज़ हिंदी, राजस्थान में क्राइम, राजस्थान में बलात्कार, अशोक गहलोत, राजस्थान न्यूज़ हिंदी में, अलवर बलात्कार, अलवर समाचार हिंदी

Rajasthan News: स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा से GangRape, चिल्लाने पर मुंह में ठूंस दिया कपड़ा, धमकी देते हुए कहा- किसी को बताया तो तेरे साथ फिर करेंगे Rape

दर्द से 24 घंटे बेहोश थी लड़की, होश में आते ही रोने लगी…

अलवर (राजस्थान)। Rajasthan News: 10th Class student Gangraped in Alwar Rajasthan: मंगलवार को स्कूल जा रही 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को तीन युवकों ने जबरन बाइक पर बिठाया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो तेरे साथ दोबारा रेप करेंगे। तेरे परिवार को भी खत्म कर देंगे। इसके बाद आरोपी पीड़िता को छोड़कर भाग गए। छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। करीब 24 घंटे तक पीड़िता बेहोशी की हालत में रही। बुधवार को उसे होश आया तो उसने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद बड़ौदामेव थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जबकि एक आरोपी देर रात तक फरार था। रात करीब 8 बजे पीड़िता को मेडिकल के लिए अलवर के सामान्य अस्पताल लाया गया।

यह भी पढ़ें : शहीद की बेटी ने कहा- मम्मी रो मत…पापा ने देश के…

तालीम ने मेरी भतीजी को गालियां दी, मूंह में कपड़ा ठूंस दिया, परिजनों ने घर आकर हमें धमकी दी
”मेरी 15 वर्षीय भतीजी बड़ौदामेव के एक स्कूल में 10वीं में पढ़ती है। मंगलवार को वो स्कूल गई, लेकिन शाम 4 बजे तक घर नहीं आई। इसी दौरान हमें पता चला कि वह गांव के स्कूल के पास खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी है। हम उसे घर ले लाए। बुधवार सुबह मेरी भतीजी को होश आया तो वह रोने लगी। कारण पूछा तो उसने बताया कि वह सुबह 9 बजे स्कूल जा रही थी। रास्ते में उसे इसी गांव का तालीम व उसके दो दोस्त मिले। तालीम ने हाथ पकड़ कर उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। वह चिल्लाने लगी तो तालीम ने मुंंह पकड़ लिया। तालीम ने मेरी भतीजी को जातिसूचक अपशब्द कहे और उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसे बड़ौदामेव जाने वाली सड़क के पास एक खेत में ले गए और गैंगरेप किया। मेरी भतीजी ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद आरोपी उसे गांव के स्कूल के पास खेत में पटक कर भाग गए। जाते समय धमकी दे गए कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो फिर से रेप करने के साथ परिजनों को जान से खत्म कर देंगे। बुधवार सुबह आरोपी का पिता, उसका दादा हमारे घर पहुंचे और हमें जातिसूचक अपशब्द कहे। धमकी भी दी कि यदि रिपोर्ट दर्ज करवाई तो गांव में नहीं रहने देंगे।”

– जैसा कि पीड़ित छात्रा के चाचा ने पुलिस को बताया

मैं भी एक महिला हूं, यह बच्ची भी मेरी बेटी जैसी…
”अपराधियों को सख्त सजा दी जाएगी। बच्ची को राहत प्रदान की जाएगी। पुलिस अपना काम कर रही है। हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि अपराधों पर रोकथाम हो। हमारी पार्टी किसी भी मुद्दे का राजनीतिकरण न करेगी और किसी को न करने देगी। हम संवेदनशील रहकर इस मुद्दे को ठीक करेंगे। मैंने कलेक्टर व एसपी से इस संबंध में बात की है। मैं भी एक महिला हूं और मेरे घर में भी बच्ची है। मैं भी इस बात को लेकर संवदेनशील हूं। वो बच्ची भी मेरी बेटी जैसी है।”

– ममता भूपेश, महिला एवं बाल विकास मंत्री

यह भी पढ़ें : सजा के नाम पर लड़कियों के निजी अंगों में डालते थे…

यह भी पढ़ें : 14 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म और अमानवीय सलूक, तांत्रिक समेत चार…

यह भी पढ़ें : पति जो चाहते हैं मैं उन्हें नहीं दे पा रही…सुसाइड नोट में लिखीं ऐसी लाइन


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें