दरिंदा पीडि़ता को बार-बार बुलाता था अलग-अलग जगह खंडहरनुमा मकान में बेसुध पड़ी मिली लड़की

71
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,girl, gang rape, icu, compounder, Bharatpur Rajasthan News Minor girl gang rape by four boys,Rajasthan, Bharatpur

फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप

दरिंदा पीडि़ता को बार-बार बुलाता था अलग-अलग जगह

भरतपुर/राजस्थान मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिले के पहाड़ी इलाके में एक युवक ने नाबालिग को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई दिन तक शोषण किया। बाद में उसने अपने 3 और दोस्तों को इसमें शामिल कर लिया। पीडिता के पिता ने इस संबंध में 4 युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर…

दोस्तों को भी लिया साथ
कुछ दिन बाद अजरु ने अपने 3 दोस्तों आबिद, अब्बास और रहीश को भी रेप करने में शामिल कर लिया। गत 22 जनवरी को भी आरोपियों ने पीडिता को फिर जंगल में बुलाया और धमकी दी कि अगर वह उनके बुलाए स्थान पर नहीं आई तो वे उसके फोटो को वायरल कर देंगे। इस पर पीडिता ने अपनी मां को पूरी घटना बताई। पीड़िता के जंगल में नहीं जाने पर आरोपियों ने अश्लील फोटो वायरल करने की फिर धमकी दी। जिसको लेकर बुधवार देर रात लड़की के पिता ने चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप करने और फोटो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें : भाभी ने अपने भाई के हाथ में दे दिया वो क्लिप ब्लैकमेल कर ले जाने लगा होटल और करने लगा रेप

जुरहरा में बहला कर ले गए और खेतों में ले जाकर किया दुष्कर्म 
थानाधिकारी नवल किशोर मीणा ने बताया, पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज कराया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे चारों आरोपियों ने उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला कर उसके घर सेे 5 लाख रुपए ले गए। आरोपियों ने उसे जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। इसके बाद बेटी को वो लोग अपने घर ले गए। बेटी के गायब होने का पता चलने पर जब परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई तो अगले दिन सुबह 9 बजे वह बेहोशी की हालत में खाली पड़े खंडहरनुमा मकान में पड़ी मिली। होश आने पर उसने सारी घटना बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : एक बार रेप कर कहा- बाद में पैसा ले जाना, दोबारा…

यह भी पढ़ें : मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को दी ऐसी दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें : 13 साल के लड़के से महिला ने किचन में बनाए शारीरिक…

यह भी पढ़ें : रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो…

यह भी पढ़ें : छेड़खानी के विरोध में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें