Friday, April 19, 2019
Home Crime तीन युवतियों से दुष्कर्म पर गांव में ‘जश्न’

तीन युवतियों से दुष्कर्म पर गांव में ‘जश्न’

0
165
aajtaklives hindi news,crime news
जब लड़कियां मिली तो युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिले और पिता को देखते ही फरार हो गए।

जशपुर । छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पंचायत के तुगलकी फरमान का अजीब मामला सामने आया है। जिले के मनोरा विकासखंड में दुष्कर्म के एक मामले में पंचायत ने दुष्कर्मी के परिवार से करीब 30 हजार रूपए वसूले और इस पैसे से ग्रामीणों ने मटन पार्टी की।

मिली जानकारी के मुताबिक मनोरा विकासखंड की रेमने पंचायत में बीते दिनों तीन लड़कियां किसी काम से घर से बाहर गई थी। इसमें एक लड़की बालिग और दो बच्चियां नाबालिग थी। जिनसे गांव के कुछ युवकों ने दुष्कर्म किया। जब तीनों लड़कियां देर तक घर नहीं पहुंची तो उनका पिता उन्हें खोजने के लिए निकला। जब लड़कियां मिली तो युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिले और पिता को देखते ही फरार हो गए।

इसके बाद पिता जब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे थे तो पंचायत ने पीड़ित पक्ष को पुलिस के पास जाने से रोक दिया और पंचायत में ही न्याय दिलाने की बात कही।

मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में जब पंचायत बैठी तो इसमें गांव के सभी लोग बैठे और पंचायत ने पीड़ित परिवार को 30 हजार रूपए देने का फैसला सुनाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के पिता से वसूली गई रकम में से कुछ पैसों से मटन खरीदकर पूरे गांव द्वारा जश्न मनाया गया। जबकि बाकि बचे हुए पैसों को आपस में बांट लिया गया। गांव के पंचायत के सरपंच नारायण भगत खुद स्वीकार करते हैं कि हमने यह मामला आपस में सुलझा लिया है।