तंत्र मंत्र के चक्‍कर में 6 साल के बालक की हत्या, नाखून निकाले

29
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Six year old boy killed shooting many times, six year old boy shot dead in Shahjahanpur, killing 6 year old child, shot dead, UP crime, UP news,6 साल के बालक को मारी कई गोलियां, शाहजहांपुर में 6 साल के बालक की गोली मारकर हत्या, 6 साल के बच्चे को मारी गोली, यूपी क्राइम, यूपी न्यूज,Hindi News, News in Hindi

तंत्र मंत्र के चक्‍कर में 6 साल के बालक की हत्या, नाखून निकाले 

शाहजहांपुर के सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के गांव भरगवां निवासी हरिओम गुप्ता के 6 साल के बेटे मयंक की तंत्र मंत्र के चक्कर में हत्या कर दी गई। उनका बेटा मयंक गुप्ता मंगलवार सुबह 10 बजे घर के बाहर खेल रहा था, तभी अचानक वह लापता हो गया।

दोपहर से उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली तो चाचा अनुज गुप्ता ने थाने जाकर मयंक के लापता होने की तहरीर पुलिस को दी। इसके बाद परिवार के लोग लगातार मयंक की तलाश करते रहे। रात पुलिस के सिपाही बालक की तलाश में लगे रहे।

यह भी पढ़ें : दिल्लीः सूटबूट पहनकर आए शख्स ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

बुधवार सुबह गांव के बाहर नदी किनारे बालक मयंक की लाश उसके नाना ने देखी तो परिजनों को खबर दी। परिजनों के अनुसार, बालक के शरीर पर चोटों के निशान हैं और उसकी आंख के ऊपर गहरा घाव है। नाखून भी निकाले गए हैं, शरीर पर नुकीले हथियार के भी अनगिनत घाव हैं। डॉग स्क्वायड में पुलिस को कुछ सुराग दिए हैं, जिससे गांव के कुछ लोगों पर शक जाहिर किया गया है। परिवार के लोगों ने अपने मकान के पास कुछ दूरी पर स्थित पड़ोसियों पर शक जाहिर किया है, यह पूरा मामला तंत्र मंत्र से जोड़कर देखा जा रहा है।

हालांकि परिवार के लोगों ने किसी रंजिश से साफ इनकार किया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बता दें कि शुक्रवार को शाहजहांपुर के सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव मुजफ्फरपुर में एक 10 साल के बालक बादल की दोनों आँखेंं फोड़ कर हत्या कर दी गई थी, उस मामले का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : थाने पहुंची लाडली ‘बहना’, बोली-” पिछले 6 वर्षों से बना रहे…

यह भी पढ़ें : सजा के नाम पर लड़कियों के निजी अंगों में डालते थे…

यह भी पढ़ें : पति के सामने गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

यह भी पढ़ें : आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां? ये हैं…

यह भी पढ़ें : पिता ने दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती पुत्री को श्मशान में गला दबाकर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें